Headlines
Loading...
वाराणसी : डिप्टी सीएम की मौजूदगी में कल शपथ लेंगे मेयर और पार्षद,आमंत्रण पत्र पर सपा-कांग्रेस ने जताई आपत्ति,,,।

वाराणसी : डिप्टी सीएम की मौजूदगी में कल शपथ लेंगे मेयर और पार्षद,आमंत्रण पत्र पर सपा-कांग्रेस ने जताई आपत्ति,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी, ब्यूरो)।वाराणसी के नवनिर्वाचित मेयर अशोक तिवारी और 100 वार्डों के पार्षद शुक्रवार की शाम उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में शपथ लेंगे। डिप्टी सीएम मौर्य प्रयागराज से शुक्रवार की दोपहर 3:55 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे। सर्किट हाउस में बैठक करने के बाद शाम पांच बजे शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। 

Published from Blogger Prime Android App

गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों को अंतिम रूप देने में नगर निगम प्रशासन जुटा रहा। नवनिर्वाचित सपा और कांग्रेस के पार्षदों ने शपथ ग्रहण समारोह केआमंत्रण पत्र वितरणपरअपनी आपत्ति जताई है। सपा के नव निर्वाचित पार्षद हारून अंसारी का आरोप है कि, मुझे केवल एक आमंत्रण पत्र मिला है। जबकि इससे पहले आठ से दस मिलतेथे

Published from Blogger Prime Android App

सपा के नव निर्वाचित पार्षद अमरदेव यादव ने कहा कि एक आमंत्रण पत्र का क्या औचित्य है। कांग्रेस पार्षद प्रिंस राय खगोलन ने कहा कि एक कार्ड मिला है।और आरोप लगाया कि भाजपा पार्षदों को चार से पांच कार्ड मिले हैं।

कई गणमान्य लोगों को किया गया आमंत्रित,,,,,,,

रुद्राक्ष में 1100 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। निगम की ओर से शहर के प्रबुद्धजनों के अलावा जनप्रतिनिधियों,पूर्वजनप्रतिनिधियों, पूर्व मेयर सहित संगीत, कला, साहित्य आदि से जुड़े कई गण मान्य लोगों को समारोह में आमंत्रित किया गया है। तैयारियों के मद्देनजर निगम कार्यालय को पूरी तरह से चमकाया जा रहा है। जगह-जगह गमले रखवाए गए हैं उधर, गुलाब बाग स्थित भाजपा कार्यालय में शपथ ग्रहण समारोह में जाने के लिए निमंत्रण कार्ड लेने के लिए सभी क्षेत्रों के कार्य कर्ता जमे रहे।

इतिहास में पहली बार सास और बहू एक साथ लेंगी शपथ,,,,,,, 

नगर निगम के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा कि सास और बहू एक साथ पार्षद पद के लिए शपथ लेंगी। रविंद्र सिंह की पत्नी माधुरी सिंह नगवां से पार्षद चुनी गईं हैं। वहीं विनीत सिंह की पत्नी गरिमा सिंह नेवादा से पार्षद हैं। माधुरी सिंह गरिमा की सास हैं। रविंद्र विनीत के चाचा हैं।

गंगापुर में 27 को शपथ दिलाएंगे एसडीएम राजातालाब गंगापुर नगर पंचायत के गोला बाजार में 27 मई को 11 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा। यहां उपजिलाधि कारी राजातालाब गिरीश कुमार द्विवेदी नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष स्नेहलता सेठ और दस सभासदों को शपथ दिलाएंगे। इस कार्यक्रम में तकरीबन 500 लोगों के आने की संभावना है। यहां भी भाजपा के जनप्रतिनिधियों और मंत्रियों को बुलाया जा रहा है।