Headlines
Loading...
दुल्हन को सिंदूर लगाया और चल बसा दूल्हा,शादी के कुछ घंटों में मचा कोहराम,,,।

दुल्हन को सिंदूर लगाया और चल बसा दूल्हा,शादी के कुछ घंटों में मचा कोहराम,,,।

Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (पटना, ब्यूरो)।भागलपुर जिले से एक अजीब घटना सामने आ रही है। शादी होने के बाद एक-दुसरे के जीवन साथी बनकर जीवन की नई शुरुआत करने से पहले ही एक घर में मातम छा गया। शादी में दुल्हन की मांग भरने के बाद दुल्हे की दिल की धड़कन रुकने से मौत हो गई। जिसके बाद घर में हाहाकार मच गया, वहीँ नहीं दुल्हन को इस बात का गहरा सदमा लगा है। 

Published from Blogger Prime Android App

यह था मामला,,,,,,, 

दुल्हन के परिजनों की जानकारी के मुताबिक झारखंड चाईबासा के जन्मजय कुमार झा की पुत्री आयुषी (25) की शादी खंजरपुर निवासी विनीत कुमार से तय हुई थी। आपको बता दे कि विनीत पेशे से इंजीनियर था। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह सिंदूरदान के बाद विनीत चाय पीने के लिए कुर्सी पर बैठा हुआ था, इसके बाद विनीत कुर्सी पर बैठे बैठे अचानक कुर्सी से निचे गिर गया। आनन फानन में वहां पर मौजूद परिवार वालों ने विनीत को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहाँ डॉक्टरों ने दुल्हे को मृत घोषित कर दिया।

परिवार में छाया मातम ,,,,,,,

डॉक्टरों द्वारा विनीत की मौत के बाद घर वालो के पैरो तले ज़मीं खिसक गई। वहीँ जैसे ही आयुषी को उसके पति की मौत की खबर मिली तो वह यह बात सुनकर उसके होश फाख्ता हो गए और सदमें के कारण आयुषी बार बार बेहोश हो रही है।

शादी से एक दिन पहले भी हुआ था सिने में दर्द,,,,,,,

मृत विनीत के परिजनों की जानकारी के मुताबिक एक दिन पहले भी विनीत के सिने में दर्द उठा था। लेकिन परिवार वालो ने इसको गैस का दर्द कहते हुए नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद विनीत की धूमधाम से बारात ले जाई गई। शादी की सभी रसम पूरी होने के बाद ही अचानक दुल्हे की दिल की धड़कन रुकने से मौत हो गई।