Headlines
Loading...
यूपी,निकाय चुनाव : चंदौली में डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह ने सपा नेता को जड़ा थप्पड़, सपाइयों में आक्रोश,,,।

यूपी,निकाय चुनाव : चंदौली में डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह ने सपा नेता को जड़ा थप्पड़, सपाइयों में आक्रोश,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (चंदौली, ब्यूरो)।नगर निकाय चुनाव को लेकर गुरुवार को चंदौली जिले में जगह-जगह खूब हंगामा हुआ था, नगर पालिका परिषद पीडीडीयू नगर में सपा नेता डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह से उलझ गए। इस दौरान सपा नेता ने मर्यादा लांघी तो डिप्टी एसपी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। विवाद और बढ़ा तो पुलिस ने सपा नेता को हिरासत में ले लिया था, घटना से सपाइयों में आक्रोश है। 

Published from Blogger Prime Android App

घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता मुगलसराय कोतवाली पहुंच गए थे। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने सभी को कोतवाली परिसर से बाहर कर दिया। जिले के वरिष्ठ सपा नेता और पुलिस अधिकारियों के बीच बातचीत चल रही है। निकाय चुनाव मतदान के दौरान नगर पालिका परिषद पीडीडीयू नगर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। हालांकि कई बूथों पर फर्जी मतदान की खबरें उड़ती रहीं थी।

कहीं भाजपा कार्यकर्ता तो कहीं सपा,बसपा औरकांग्रेसकार्यकर्ता हंगामा करते रहे। सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि वोटिंग खत्म होने के बाद मैनताली का सपा सभासद प्रत्याशी राजेश जायसवाल और उसके पुत्र फर्जी वोटिंग कराने पर आमदा थे। पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो वो दुर्व्यवहार करने लगे। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। 

इसी दौरान चौकी इंचार्ज से सूचना मिली कि राजेश के समर्थन में कुछ समर्थक पुलिस से उलझ रहे हैं। सीओ ने बताया कि जब मैं पहुंचा तो करीब 300 लोगों को जुटाकर वो बवाल कर रहे थे। हटाने पर राजेश जायसवा ल का भतीजा और पूर्व चेयरमैन का पुत्र अखिलेश मुझसे उलझ गया।मुझे देख लेने की बात करने लगा। इसलिए उसे एक थप्पड़ जड़ा और हिरासत में लिया। सीओ के तेवर देख पुलिस भी एक्शन में आ गई और छह सपाइयों को हिरासत में लिया। देर रात तक सपा नेताओं से पुलिस की बातचीत चल रही थी।

फर्जी मतदान पर भाजपा और कांग्रेस में भी भिड़ंत,,,,,,,

नगर निकाय चुनाव के लिए बृहस्पतिवार हुए मतदान छिटपुट घटनाओं के बीच संपन्न हुआ। शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस को कई स्थानों पर लाठियां भी पटकनी पड़ी। मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने फर्जी मतदान की बात पर आपस में भिड़े भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठियां फटक कर भगाया।

Published from Blogger Prime Android App