Headlines
Loading...
यूपी,राजनीति : कांग्रेस के बजरंग दल पर बैन के वादे पर पहली बार बोले सीएम योगी, जानिए क्या कहा ?

यूपी,राजनीति : कांग्रेस के बजरंग दल पर बैन के वादे पर पहली बार बोले सीएम योगी, जानिए क्या कहा ?


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ, ब्यूरो)।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दक्षिण कर्नाटक में बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान को तेज करते हुए शनिवार को दक्षिण कन्नड़ जिले के पुत्तूर और बंटवाल के अलावा उडुपी के करकला में बड़ा रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के बजरंग दल पर बैन के वादे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

Published from Blogger Prime Android App

सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी देश को प्रगति के पथ पर ले जा रही है।अपने रोड शो की समाप्ति के बाद प्रचार वाहन से सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हमेशा प्रगति के मार्ग में बाधा डालने की कोशिश करती रही है। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को रोकने की कोशिश की, लेकिन बीजेपी ने अदालत में इस मुद्दे को सफलता पूर्वक लड़ा और निकट भविष्य में मंदिर एक वास्तविकता में बदल जाएगा। 

मुख्यमंत्री योगी ने कहाकि,कांग्रेस अब बजरंग दल के पीछे पड़ी है क्योंकि वह देशभक्त लोगों के खिलाफ है और राष्ट्रवादी नीतियों को बनाए रखने वालों का मनो बल गिराने की कोशिश कर रही है।

अयोध्या का किया जिक्र,,,,,,,

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कर्नाटक के लोगों से कांग्रेस को वोट न देने का आह्वान किया और कहा कि उसने बजरंग दल जैसे देशभक्त संगठनों पर प्रतिबंध लगाने का इरादा जताया है। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस हमेशा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार द्वारा शुरू की गई प्रगति का मार्ग अवरुद्ध करती रही है।' 

उन्होंने अपने भावुक भाषण में कर्नाटक के लोगों से कहा कि, अगले साल जनवरी में जब राम मंदिर का उद्घाटन होगा तो वे अयोध्या आएं। इस पर लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के सीएम  योगी आदित्यनाथ ने करकला में एक भव्य रोड शो किया और जन सभा को संबोधित करते हुए निरंतर प्रगति के लिए 'डबल इंजन' सरकार को वोट देने का आह्वान किया। दिन के अंतिम रोड शो में योगी का उत्साही पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार ढंग से स्वागत किया गया।