Headlines
Loading...
वाराणसी :: नई सोच के साथ विकास करना ही पहला लक्ष्य,,पुराने मसलों पर नई सरकार का नया विजन, महापौर अशोक तिवारी,,,।

वाराणसी :: नई सोच के साथ विकास करना ही पहला लक्ष्य,,पुराने मसलों पर नई सरकार का नया विजन, महापौर अशोक तिवारी,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी,ब्यूरो)।शुक्रवार शाम को मेयर और 100 पार्षदों ने शपथ ली। इस मौके पर मेयर अशोक तिवारी ने कहा कि नई सोच के साथ शहर का विकास करना ही नई सरकार का लक्ष्य है,सब कुछ नए विजन और प्लानिंग के साथ होगा। काशी को स्वच्छता के मापदंड पर खरा उतारेंगे। 

Published from Blogger Prime Android App

मुख्य मार्गों के साथ गलियों की साफ - सफाई पर ध्यान देंगे और पथ प्रकाश व्यवस्था को सुधारेंगे। यातायात व्यवस्था को पटरी पर लाएंगे। मेयर ने बेहतर से बेहतर काम कराने का भरोसा दिया। 

संस्कृत और उर्दू में भी ली शपथ,,

सिगरा स्थित इंटरनेशनल रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में शुक्रवार शाम 5.30 बजे मेयर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह शुरू हुआ। 

कार्यक्रम का शुभारंभ डिप्टीCM  केशव प्रसाद मौर्य ने किया सबसे पहले कमिश्नर कौशल राज शर्मा ने अशोक तिवारी को मेयर पद की शपथ दिलाई। मेयर ने जैसे ही संस्कृत में पद और गोपनीयता की शपथली तो पूराहाल तालियों की गडगड़़हाट से गूंज उठा और हर-हर महादेव के उद्घोष के बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मेयर को नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं दीं और बुके देकर स्वागत किया। 

मेयर के बाद पार्षदों के शपथ ग्रहण का सिलसिला शुरू हुआ। एक साथ दस-दस की संख्या में पार्षद मंच पर आए। दो पार्षदों ने संस्कृत और चार मुस्लिम पार्षदों ने उर्दू में शपथ ली।

गेट पर हंगामा और धक्का,मुक्की

कार्यक्रम स्थल पर क्षमता से अधिक लोग पहुंच गए। हाल में बड़ी संख्या में प्रवेश मिलने के बाद पुलिस ने भीड़ को बाहर रोक दिया। इसमें पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी शामिल थे। अंदर जाने को लेकर पुलिस कर्मियों से तीखी नोंकझोंक भी हुई। 

भीड़ के चलते मेयर अशोक तिवारी को भी अंदर जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस भी शहर के प्रथम नागरिक को नहीं पहचान पाई। पुलिस ने रस्सी और गेट पर फोर्स बढ़ाकर भीड़ को काबू में किया। इस दौरान महिला पार्षद को भी परेशानियां झेलनी पड़ीं।

अब ट्रिपल इंजन की सरकार: डिप्टी सीएम,केशव मौर्य,,,,,,,

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वाराणसी ने अपना इतिहास कायम रखा है। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के साथ अब ट्रिपल इंजन की सरकार विकास की रफ्तार भरेगी बनारस के चहुंमुखी विकास के लिए वचनबद्ध सरकार के कई बड़े प्रोजेक्ट जल्द ही पूरे होने वाले हैं वहीं कुछ नईपरियोजनाएं भी शुरू होगी,साथ ही नगरनिगम की नई टीम विकास को बढ़ाएगी 

उन्होंने कहा कि एक दिन वह था कि हमारे जनप्रिय नेता नरेंद्रमोदी को अमेरिका वीजा नहीं दे रहा था, और एक आज का दिन है, जब अमेरिकी राष्ट्रपति हमारे नेता का स्वागत कर रहा है। यह देख कर देशवासियों का सीना 56 इंच का हो जाता है।