Headlines
Loading...
बाइक से लद्दाख की एडवेंचर यात्रा पर निकले कोलकाता के दंपती का लखनऊ में एक्‍सीडेंट,दोनो की हुई मौत,,,।

बाइक से लद्दाख की एडवेंचर यात्रा पर निकले कोलकाता के दंपती का लखनऊ में एक्‍सीडेंट,दोनो की हुई मौत,,,।


Published from Blogger Prime Android App

West Bangal Couple Killed In Road Crash: बाइक से पश्चिम बंगाल से लद्दाख तक की एडवेंचर यात्रा पर निकले दंपती की लखनऊ में हुए एक एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गई। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बाराबंकी के लोनी कटरा और गोसाईगंज के बीच उनकी बाइक डिवाइडर से आज टकरा गई थी।

Published from Blogger Prime Android App

50 वर्षीय सुब्रत सान्याल इंजीनियर थे जबकि उनकी 46 वर्षीय पत्नी परमिता इंटीरियर डेकोरेटर का काम करती थीं। 

मिली जानकारी के अनुसार इस दंपती के दो बेटे हैं। एक इंजीनिय रिंग की पढ़ाई कर रहा है तो दूसरा नौवीं का छात्र है। सुब्रत सान्याल मूल रूप से कोलकाता के नाकताला के रहने वाले थे। 

वह अपनी पत्नी परमिता के साथ बाइक से एडवेंचर यात्रा पर कोलकाता से लद्दाख के लिए निकले थे। सुब्रत और परमिता बाराबंकी के रामपुर गांव के पास पहुंचे थे कि सुबह करीब छह बजे हादसे के शिकार हो गए। 

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार उनकी बाइक अचानक बेकाबू होकर एक्सप्रेस वे के डिवाइडर से टकरा गई। इससे सुब्रत बाइक से छिटककर सड़क पर जा गिरे। वहीं परमिता भी बाइक से उछलकर एक्सप्रेस-वे से नीचे सर्विस रोड पर जा गिरीं। 

दंपती को दुर्घटनाग्रस्त देख आस पास मौजूद लोग दौड़कर उनके पास पहुंच गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बाराबंकी पुलिस ने घायल सुब्रत और परमिता को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) तक पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।