Headlines
Loading...
राज बनकर घूम रहा सैफ गिरफ्तार: धर्म बदलकर युवती से की शादी, शारीरिक संबंध बनाए, लड़की ससुराल गई तो उड़े होश,,,।

राज बनकर घूम रहा सैफ गिरफ्तार: धर्म बदलकर युवती से की शादी, शारीरिक संबंध बनाए, लड़की ससुराल गई तो उड़े होश,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी,ब्यूरो)।वाराणसी पुलिस ने धर्म बदलकर युवती को धोखा देने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। शादी का झांसा देकर और अपना असली नाम छिपाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी को सिन्धौरा पुलिस ने पलहीपट्टी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायिक अभिरक्षा में जिला कारागार भेजा दिया है। 

Published from Blogger Prime Android App

आरोपी ने युवती से धर्म बदलकर पहचान बनाई और शारीरिक संबंध बनाए,और दोनोसाथ में ही काम करते थे। आरोपी पर शादी करने और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के साथ जबरन गर्भपात कराने का भी आरोप है। 

पीड़िता ने 30 जनवरी 2022 में एफ़आईआर दर्ज कराई थी कि, वह सिन्धौरा थाना क्षेत्र केअंतर्गत बसन्तपुर गांव की रहने वाली है। और फ़ैजाबाद जिले के एक इलाके में रहकर नौकरी कर रही है। युवती की मुलाकात साथ में काम करने वाले राज नाम के व्यक्ति से हुई थी। 

युवती और राज के बीच साथ में काम करने के कारण बातचीत होनी शुरू हो गई, और राज ने धीरे-धीरे युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद युवती से मिलने के लिए युवती के किराए के कमरे पर आया और इस दौरान कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। 

Published from Blogger Prime Android App

युवती शादी करके उसके साथ ससुराल गई तो युवती को पता चला कि राज का असली नाम सैफ़ अली है। आरोपी अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया करता था।

इसके बाद युवती ने आरोपी से संबंध खत्म कर दिए। आरोपी ने युवती को उसके आपत्तिजनक वीडियो दिखाए और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा। ऐसा नहीं करने पर आरोपी मारता-पीटता रहता रहा है। 

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। सिन्धौरा थाना पुलिस आशीष मिश्रा ने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गयी थी, मुखबिर की सूचना मिलने पर सैफ़ अली उर्फ़ राज (32 वर्ष) पुत्र स्व.छुट्टन निवासी पटेल नगर घोसियाना कोतवाली नगर गोंडा को पुलिस ने पलही पट्टी चौराहे से गिरफ्तार किया।