Headlines
Loading...
स्कूल के लिए निकली थी नाबालिग छात्रा, होटल में अर्धनग्न आपत्तिजनक हालत में मिली, लड़का बना रहा था वीडियो,,,।

स्कूल के लिए निकली थी नाबालिग छात्रा, होटल में अर्धनग्न आपत्तिजनक हालत में मिली, लड़का बना रहा था वीडियो,,,।


Published from Blogger Prime Android App

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले से नाबालिग लड़की के साथ होटल में दुष्कर्म और वीडियो बनाए जाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी की जिसमे चौंकाने वाला दृश्य देखने को मिला।

Published from Blogger Prime Android App

दरअसल, होटल में एक लड़का और लड़की अर्धनग्न आपत्ति जनक स्थिति में थे, और लड़का वीडियो बना रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक और होटल संचालक समेत तीन लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जाने क्या है पूरा मामला ,,,,,,,

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 13 मई की यह घटना है। जब पुलिस की टीम होटल पर छापेमारी करने पहुंची थी। बताया जा रहा है कि, नाबालिग लड़की ने घर से स्कूल जाने की बात कही लेकिन रास्ते से वह होटल पहुंच गई। फिर होटल में एक लड़का भी उसके साथ था। जब पुलिस पहुंची तो दोनों देखकर डर गए। फिर लड़की ने जो बताया वह और हैरान करने वाला था।

जानें लड़की ने पुलिस वालो से क्या कहा?,,,,,,,

नाबालिग से पूछताछ में उसने युवक पर जबरदस्ती दुष्कर्म करने और मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। आरोपी वर्तमान में मोहल्ला मुंडिया पिस्तौर का रहने वाला है। मूल रूप से उत्तर प्रदेश का निवासी है। आरोपी के खिलाफ धारा 363, 376, 504, 506, 67 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

होटल के मालिक समेत कर्मचारी भी गिरफ्तार ,,,,,,,

बताया जा रहा है कि होटल के मालिक और कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया गया है। इन सभी पर बिना आईडी प्रूफ के दोनों लड़के-लड़की को होटल में कमरा देने का आरोप है। बता दें कि सरकार ने यह नियम बनाया है कि यदि कोई होटल में कमरा लेता है तो, उसे आईडी प्रूफ दिखानी ही होगी और फिर एंट्री मिलेगी। छात्रा और छात्र से भी पूछताछ की गई है। आगे की जांच भी की जा रही है।