Headlines
Loading...
लखनऊ :: बिजली चोरी रोकने के लिए अब रात में भी पड़ेंगे छापे, पावर कॉर्पोरेशन ने कर ली पूरी तैयारी ,,,।

लखनऊ :: बिजली चोरी रोकने के लिए अब रात में भी पड़ेंगे छापे, पावर कॉर्पोरेशन ने कर ली पूरी तैयारी ,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ, ब्यूरो)।लखनऊ, गर्मियों में बढ़ी बिजली की खपत को देखते हुए पावर कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष एमदेवराज ने विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। 

Published from Blogger Prime Android App

पवार कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष ने इसके लिए दिशा निर्देश दिए हैं कि गर्मियों में बिजली उपभोक्ता ओं को किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना हो इसको लेकर भी दिशा निर्देश दिए गए हैं। 

साथ ही बिजली अधिकारियों को निर्देश दिए गए है कि, उपभोक्ता ओं के फोन हर हाल में उठाएं। गर्मी की तपिश बढ़ने के साथ ही बिजली की मांग भी बढ़ रही है। 

निर्धारित शेड्यूल के हिसाब से प्रदेश भर में बिजली आपूर्ति की जाए.वहीं, बिजली चोरी रोकने के लिए रात में भी छापे मारे जाएंगे। कटिया मार और बाईपास करने वालों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस संदर्भ में उन्होंने कहा कि विद्युत चोरी कराने में जो भी कर्मचारी या अधिकारी भी लिप्त पाए जाएंगे उनके विरुद्ध विभागीय,कार्यवाही की जाएगी।

इस संबंध में पावर कॉर्पोरेशन अध्यक्ष एम देवराज ने निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने हिदायत दी गई है कि, उपभोक्ताओं के फोन जरूर उठाएं और लोकल फाल्ट तत्काल ठीक करें। 

फोन न उठाए जाने की शिकायत को गंभीरता से लिया जाएगा। लखनऊ की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए चौबीस घंटे मोबाइल गैंग फील्ड में तैनात रहेंगे।