Headlines
Loading...
टेंपो मालिक बन बाइक से निकले एसएसपी के सामने खुल गया अवैध वसूली का खेल, पुलिस महकमे में मची खलबली,,,।

टेंपो मालिक बन बाइक से निकले एसएसपी के सामने खुल गया अवैध वसूली का खेल, पुलिस महकमे में मची खलबली,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (बरेली, ब्यूरो)।बरेली के एसएसपी प्रभाकर चौधरी टेंपो मालिक बन बाइक से नवाबगंज थाने पहुंचे तो उनके सामने अवैध वसूली का खेल खुल गया। एसएसपी पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद वहां से चले गए और अब पूरे पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है।

Published from Blogger Prime Android App

आनन-फानन में पुलिस पीलीभीत हाईवे पर खड़े कई टेंपो पकड़कर थाने ले आई और अब वसूली करने वालों पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी है।

शनिवार को एसएसपी प्रभाकर चौधरी को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अवकाश पर जाना था। मगर दोपहर में वह अचानक ही बाइक पर हेलमेट लगाकर नवाबगंज पहुंच गए। सादा कपड़ों में बाइक सवार एसएसपी को कोई भी व्यक्ति पहचान नहीं सका। 

पहले तो उन्होंने टेंपो अड्डे पर रुककर वहां होने वाली अवैध वसूली के बारे में जानकारी ली और फिर हाफिजगंज के पास बरेली की ओर से आने वाले टेंपो को रोककर पूछताछ की। उन्होंने टेंपो चालकों से पूछा कि उनका भी एक टेंपो है, उसे नवाबगंज-बरेली रूट पर लगवाना है, कितना खर्चा देना होगा। 

इस पर टेंपो चालकों ने बताया कि हर महीने छह सौ रुपये देने पड़ेंगे। इस पर एसएसपी ने पूछा कि पुलिस को क्या देना होगा, तो चालकों ने कहा कि इसी में सब हो जाएगा। इसके बाद एसएसपी अपनी कार में सवार होकर वहां से चले गए।

थाने में मचा हड़कंप ,,,,,,,

आनन फानन में पुलिस ने बाईपास मार्ग पर सड़क किनारे खड़े कई टेंपो पकड़कर थाने में लाकर खड़े कर लिए। अब खुद को कार्रवाई से बचाने के लिए नवाबगंज पुलिस टेंपो से अवैध वसूली करने वाले दलालों पर मुकदमा दर्ज कर अपना पीछा छुड़ाने की तैयारी कर रही है। 

इस बारे में जब एसएसपी प्रभाकर चौधरी से बात की गई तो उन्होंने खुद को अवकाश पर बताकर स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा।वहीं, प्रभारी एसएसपी राहुल भाटी ने कहा, एसएसपी साहब के नवाबगंज पहुंचने के बारे में जानकारी मिली थी, लेकिन इस बारे में वही जानकारी देंगे।