Headlines
Loading...
द बरेली स्टोरी: आनंद बनकर लड़की से मिला मोहम्मद आलिम,संबंध बनाकर उतारा वीडियो,फिर धर्मपरिवर्तन और प्रताड़ना का घिनौना खेल,,,।

द बरेली स्टोरी: आनंद बनकर लड़की से मिला मोहम्मद आलिम,संबंध बनाकर उतारा वीडियो,फिर धर्मपरिवर्तन और प्रताड़ना का घिनौना खेल,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)। बरेली जिले से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है, जिसमें लड़की ने "द केरला स्टोरी से प्रेरित होकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पूरी घटना इस प्रकार है, मोहम्मद आलिम,आनंद नाम से एक कोचिंग सेंटर में कंप्यूटर सीखने आया करता था। वह हाथ में कलावा बाँधता था। कोचिंग की ही एक हिंदू लड़की से पहले उसने मित्रता की और फिर उसे प्यार के जाल में फँसाया। इसके बाद दुष्कर्म, गर्भपात, धमकी, धर्म बदलने का दबाव और प्रताड़ना का वही सिलसिला चल पड़ा, जो अमूमन ऐसे मामलों में देखा जाता हैं। 

Published from Blogger Prime Android App

ऐसा ही लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सामने आया है पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह बरेली जिले के देवरनिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह कम्प्यूटर सीखने के लिए एक कोचिंग में जाया करती थी। जादोपुर का रहने वाला एक लड़का भी इसी कोचिंग में आता था। उसने अपना नाम आनंद बताया था। वह हाथ में कलावा भी बाँधता था। धीरे-धीरे दोनों में बातचीत शुरू हो गई। 

शिकायत के मुताबिक, कुछ समय की दोस्ती के बाद लड़के ने उससे शादी की बात कही। पीड़िता उसके झांसे में आ गई। 13 मार्च 2022 को वह पीड़िता को बरेली के राधा स्वामी मंदिर ले गया और जल्द ही शादी करने का वादा करते हुए वहीं उसकी माँग में सिंदूर भर दिया। 

Published from Blogger Prime Android App

फिर वह पीड़िता को अपने एक परिचित तालीम के घर ले गया। जहाँ उसने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए और इसका वीडियो भी उतार लिया। वीडियो हाथ लगने के बाद शुरू हुआ प्रताड़ना का घिनौना खेल। 

पीड़िता के मुताबिक, इसके बाद आरोपित अश्लीलतस्वीर,वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा और डर के चलते पीड़िता उसकी बात मानने के लिए मजबूर हो गई। इसी का फायदाउठाकरआरोपित पीड़ित लड़की को कई बार होटल ले गया और जबरन यौन संबंध बनाए। 

गर्भवती होने के बाद पीड़िता जब उसके घर पहुँची, तो पता चला कि वह जिसे अब तक आनंद समझ रही थी,वो मोहम्मद साबिर का बेटा मोहम्मद आलिम है। जब पीड़िता लड़के के घर गई थी, तो आलिम का परिवार भी मौजूद था। उन्होंने आलिम से उसका गर्भपात कराकर धर्मांतरण करवाने और निकाह करने के लिए कहा। पीड़िता इसके लिए भी मान गई। 

Published from Blogger Prime Android App

इसके बाद मोहम्मद आलिम ने उसे गर्भनिरोधक गोलियाँ देकर घर लौटा दिया। लेकिन, गोलियाँ खाने के बाद पीड़िता की हालत बिगड़ गई, तो आलिम उसे एक नर्सिंग होम ले गया और वहाँ उसका जबरन गर्भपात करा दिया और फिर शादी से भी इंकार करने लगा। 

पीड़िता का आरोप है कि आरोपित मोहम्मद आलिम ने उसे इस संबंध में किसी को कुछ भी बताने पर हत्या की धमकी भी दी। आरोपित की धमकियों से तंग आकर "द केरला स्टोरी"से प्रेरित होकर पीड़िता ने स्थानीय देवरनियाँ थाने में शिकायत दी है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।