Headlines
Loading...
बड़ी खबर,,प्रयागराज: मनबढ़ पड़ोसी अजय कुमार ने राष्ट्रीय हिंदी दैनिक "घटनाएं समाचार पत्र" संपादक को जान से मारने की धमकी दी,,संपादक की तबियत बिगड़ी,,,।

बड़ी खबर,,प्रयागराज: मनबढ़ पड़ोसी अजय कुमार ने राष्ट्रीय हिंदी दैनिक "घटनाएं समाचार पत्र" संपादक को जान से मारने की धमकी दी,,संपादक की तबियत बिगड़ी,,,।


प्रयागराज । धूमनगंज थाना अंतर्गत ओपीएस नगर कालिंदी पुरम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है,, यहां मकान निर्माण के दौरान "राष्ट्रीय हिंदी दैनिक" "घटनाएं" समाचार पत्र के संपादक संतोष कुमार को उनके पड़ोसी अजय कुमार और उसका परिवार आए दिन विवाद करते हुए जान से मारने की धमकी देते रहते हैं। 

Published from Blogger Prime Android App

धूमनगंज थाना अंतर्गत ओ पी एस नगर कालिंदीपुरम कॉलोनी के रहने वाले अजय कुमार और उसका परिवार बिना किसी कारणवश पड़ोसियों से अनावश्यक गाली गलौज और मारपीट कर उन्हें जान से मारने की धमकी देते रहते हैं। 

इसी कड़ी में 2 दिन पहले "राष्ट्रीय हिंदी दैनिक घटनाएं समाचार पत्र के संपादक संतोष कुमार जो कि उक्त मनबढ़ और अपराधी प्रवृती अजय कुमार के पड़ोसी हैं।संतोष कुमार के मकान निर्माण के दौरान एक छोटी सी बात को अजय कुमार से रिक्वेस्ट के रूप में कहने पर अजय कुमार और उनके परिवार के सदस्यों ने गाली गलौज देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी, और कहा कि यहां से तुम्हें गायब करा दिया जाएगा। और अजय कुमार ने धमकाते हुए स्वर में संतोष कुमार से कहा कि, मकान छोड़कर चले जाओ इसी में तुम्हारी भलाई है। नहीं तो तुम्हें किसी दिन गोली मार दी जाएगी अभी तुम हमें नहीं जानते हो ? ।



वहीं अजय कुमार उसका परिवार द्वाराडायल ११२ पुलिस को कॉल कर संजय कुमार को सूचना देते हुए संपादक पर अनावश्यक  दवाब बनाने की कोशिश की गई, जिसका परिणाम यह है कि, संतोष कुमार की तनाव के कारण तबियत बिगड़ी हुई हैं। 

आपको बता दे की बीते कई दिनों से संतोष कुमार काफी बीमार चल रहे हैं, और नियमित दवा खा रहे हैं। वहीं इस मामले में संपादक ने पुलिस अधिकारियो से मांग की है कि घटना की जांच कर उचित कार्यवाही की जाएं ।