Headlines
Loading...
मदरसे में सिखाया जा रहा 'सर तन से जुदा' करने का तरीका, देखें चौंकाने वाला वीडियो,,,।

मदरसे में सिखाया जा रहा 'सर तन से जुदा' करने का तरीका, देखें चौंकाने वाला वीडियो,,,।


गुस्ताख ए रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा। गुस्ताख का मतलब होता है अपमान और रसूल का मतलब है पैगंबर मोहम्मद साहब ! यानी पैगंबर मोहम्मद साहब का जो भी अपमान करेगा, उसका सिर धड़ से अलग कर दिया जायेगा।

पहले ईश निंदा पर मुसलमानों द्वारा कभी कभार इक्का दूक्का टारगेटेड हमलों में काफी अंतराल हुआ करता था। लेकिन भारत में इस्लामिक कट्टरता अब अपने क्लाइमेक्स के चरण में प्रवेश कर गई है। यानी अब टारगेट केवल इस निंदा का आरोपी नहीं होगा बल्कि ईश निंदा के आरोपी का समर्थन करने वाला होने लगा है। यानी टारगेट एक नही अब टारगेट मास बन गया है।

इसी कड़ी में अब मदरसे में सर तन से जुदा करने की ट्रेनिंग दी जा रही है। जी हां, मौलाना बच्चों को सर तन से जुदा करने की ट्रेनिंग दे रहा है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

मौलाना एक-एक बच्चे के पास जाता है और तलवार जैसी चीज से बच्चे के गले पर 3-4 वार करता है फिर उससे गला काटता है। मौलाना ऐसा सभी बच्चों के साथ करके उन्हें ट्रेनिंग दे रहा है। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि मौलाना सच में बच्चों की हत्या कर रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। नीतू पांडे नाम के एक यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, 'बेहद भयानक ऑर डरावना दृश्य? ये ज्ञान दिया जा रहा है, कक्ष में सिखाया जा रहा है गला कैसे काटना है?? साजिश, षडयंत्र वीडियो देखे क्या कहना चाहेंगे आप?? कहा का वीडियो है ये?????' । 

वैसे यह वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। आज ही शेयर किए गए इस खौफनाक वीडियो को अबतक 2679 व्यूज मिले हैं। वहीं 128 बार रिट्वीट किया गया है।