Headlines
Loading...
क्या आप जानते हैं ? इस देश में है पॉर्न यूनिवर्सिटी, जहां एडल्ट फिल्मों से जुड़े करवाए जाते हैं कोर्स,,,।

क्या आप जानते हैं ? इस देश में है पॉर्न यूनिवर्सिटी, जहां एडल्ट फिल्मों से जुड़े करवाए जाते हैं कोर्स,,,।

Published from Blogger Prime Android App

::एक अजब गजब यूनिवर्सिटी:: 

डाक्टर बनना है तो मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लेना होता है अगर इंजीनियर बनना है तो, इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला लेना होता है। यानी हमारे कहने का मतलब यह है कि हमें कोई भी कोर्स करना है या पढ़ना है तो किसी भी कॉलेज या यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेना पड़ता है। 

Published from Blogger Prime Android App

जहां हम अपनी पढ़ाई पूरी करके किसी बड़े संस्थान में काम करते हैं। अगर हमे कहे कि एक ऐसा कॉलेज है, जहां पॉर्न फिल्मों से संबंधित पढ़ाई होती है क्या आप विश्वास करेंगे ? हमें एक पल के लिए यही लगा कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है? जब हमने पूरी जानकारी निकाली तो दूध का दूध पानी का पानी हो गया।

कई देशों में पॉर्न इंडस्ट्री बैन,,,,,,,

आपको बता दें कि कई देशों में पॉर्न इंडस्ट्री पोर्न देखने पर पूरी प्रतिबंध है। वहीं, भारत में पोर्न फिल्में बनाना पूरी तरह से गैर कानूनी है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर किस देश में पोर्न फिल्मों की पढ़ाई होती है। 

क्या आपने रोको सिफरेदी का नाम सुना है ? जहां तक हमें लगता है यह नाम आपने पहली बार सुना होगा। वह एक पोर्न स्टार हैं, उन्होंने कई पोर्न फिल्मों में मुख्य अभिनेता के रूप में काम किया है। आपको बता दें कि उन्होंने1300से ज्यादा,फिल्मों में काम किया है। सिफरेदी ने आज से ठीक 8 साल पहले साल 2015 में उन्होंने घोषणा किया कि सिफरेडी हार्ड एकेडमी के नाम से वह एक शो ला रहे हैं, जिसका कॉन्सेप्ट पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने वाले या अपना भविष्य देखने वाले युवाओं को, ट्रेंनिग दिया जाएगा।

इस देश में हैं पोर्न विश्वविधालय,,,

इस ट्रेनिंग के दौरान अभिनेता अभिनेत्रियों को सेक्शुअल पोजिशनिंग,फेशियल एक्सप्रेशंस सेक्सुअल इंटरकोर्स के बारे में बताया जाएगा। उन्हें डायलॉग डिलीवरी की ट्रेनिंग दी जाएगी। इस घोषणा के बाद हजारों युवाओं ने इस कोर्स को करने के लिए आवेदन किया था। 

जबकि इसमें14लड़के7लड़कियों का ही चयन हुआ। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूनिवर्सिटी में युवाओं को बताया जाएगा कि एडल्ट सीन कैसे किए जाते हैं। युवाओं को बताया जाएगा कि कैमरों का सामना कैसे करना है। यानी युवाओं को पोर्न अभिनेता अभिनेत्री बनाकर पूरी तरह से तैयार किया जाता है।

आपको बता दें कि, पोर्न स्टार रोको सिफरेदी का यूरोपीय देश हंगरी में एक विश्वविद्यालय है। अधिक जानकारी के लिए आप (https://www.roccosiffrediacademy.com/en/) पर पूरी जानकारी ले सकते हैं।