Headlines
Loading...
कानपुर में BJP सांसद और मेयर की तनातनी आई सामने, प्रमिला पांडेय बोली- पचौरी ने किया भितर घात,,,।

कानपुर में BJP सांसद और मेयर की तनातनी आई सामने, प्रमिला पांडेय बोली- पचौरी ने किया भितर घात,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (कानपुर, ब्यूरो)।कानपुर,निकाय चुनाव में महापौर पद के लिए टिकट वितरण के साथ ही शुरू हुआ विवाद पहली बार खुल कर मंच पर आ गया। भाजपा दक्षिण जिला की कार्य समिति में महापौर चुनीं गई भाजपा प्रत्याशी प्रमिला पांडेय ने पार्टी के सांसद सत्यदेव पचौरी पर भितरघात करने का आरोप लगाया है।

Published from Blogger Prime Android App

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के नौ वर्ष पूरे होने पर भाजपा अभियान लेकर आई है। रविवार को भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के कार्यालय में दक्षिण जिला की कार्यसमिति में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को कार्यक्रमों की जानकारी दी जानी थी। कार्यक्रम में प्रमिला पांडेय ने एक सांसद की बात कहते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने करीबी समर्थकों को दूसरी पार्टी को वोट करने के लिए कहा।

प्रमिला पांडेय ने मंच पर खुलकर लगाया आरोप,,,,,,,

बगल में मंच पर बैठे भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तोउन्होंने कहा कि वह उनके लिए कुछ नहीं कह रही हैं, यह दूसरे सांसद के लिए है।सांसद सत्यदेव पचौरी बैठक में नहीं थे। निकाय चुनाव के दौरान यह विवाद तब शुरू हुआ था जब सांसद सत्यदेव पचौरी की बेटी नीतू सिंह का टिकट फाइनल मान लिया गया था।

नामांकन खत्म होने के एक दिन पहले देर रात प्रमिला पांडेय को प्रत्याशी बनाया गया था। सांसद सत्यदेव पचौरी ने नाराजगी जताई थी।मुख्यमंत्री कीजनसभा के मंच पर भी प्रमिला पांडेय और नीतू सिंह के बीच तनातनी सबको साफ नजर आई थी।

पचौरी बोले- पार्टी पूछेगी तो बताऊंगा,,,,,,,

उनके इस संबोधन की कार्य समिति में मौजूद पदाधिकारियों ने पुष्टि की लेकिन उनका कहना था कि उन्हें मंच पर नहीं कहना चाहिए था। इस संबंध में जब प्रमिला पांडेय से बात की गई तो वह बोलीं कि उन्होंने ऐसा नहीं कहा,वहीं भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी ने कहा कि जब पार्टी उनसे पूछेगी तो वह बताएंगे।

निर्वाचित महापौर प्रमिला पांडेय ने सांसद सत्यदेव पचौरी पर  भितरघात का आरोप लगाया है।  दक्षिण जिला की कार्यसमिति में बोल रही थीं महापौर, पचौरी बोले-पार्टी पूछेगी तब बताऊंगा