Headlines
Loading...
आश्चर्यजनक क्राइम : न जाने अब ये कैसा जमाना है ?   7 साल के बच्चे ने 3 साल की बच्ची से की रेप की कोशिश,,,।

आश्चर्यजनक क्राइम : न जाने अब ये कैसा जमाना है ? 7 साल के बच्चे ने 3 साल की बच्ची से की रेप की कोशिश,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (कानपुर, ब्यूरो)।उत्तर प्रदेश, कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे कोई भी सुन लेगा तो अपना माथा पकड़ लेगा। और एक बार विश्वास ही नहीं करेगा। जहां एक कॉलोनी में रहने वाले 7 साल के लड़के ने 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

Published from Blogger Prime Android App

असफल होने पर उसने मासूम बच्ची पर ब्लेड से कई वार करके उसको घायल कर दिया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी लड़के को अपनी कस्टडी में ले लिया। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक चकेरी इलाके में 7 साल का एक बच्चा 3 साल की बच्ची को साइकिल पर बैठाकर नाले के किनारे ले गया और उसने वहां रेप की कोशिश की। बच्ची की आवाज सुन जब कुछ लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया। 

उधर, बच्ची के गायब होने पर उसके परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। इस बीच उन्हें वारदात के बारे में पता चला। फिर वह तुरंत बच्ची को घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। वहीं मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद आरोपी 7 साल के बच्चे को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मामले में वैधानिक कार्रवाई करने की बात कही है। 

घटना में क्या कहती है पुलिस? ,,,

इस बारे में चकेरी के एसीपी अमर नाथ यादव ने बताया कि सात साल का एक बच्चा डबल कॉलोनी से एक 3 साल की बच्ची को उठा ले गया। नाले के पास ले जाकर उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की। लोगों ने घटना को होते हुए देख लिया। उधर लड़का दुष्कर्म में असफल होने पर बच्ची को ब्लेड से घायल कर भाग गया। इसके बाद बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 

उनका कहना है कि यह बात भी पता चला है कि इस लड़के ने इससे पहले भी ब्लेड से कई कुत्तों को अपना निशाना बनाया था। बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुक़दमा दर्ज किया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।