Headlines
Loading...
लव जिहाद :: देहरादून में धर्म छिपाकर फेसबुक पर बना 'फ्रेंड', शादी के नाम पर यौन शोषण, वीडियो बनाकर 5 लाख की ठगी,,,।

लव जिहाद :: देहरादून में धर्म छिपाकर फेसबुक पर बना 'फ्रेंड', शादी के नाम पर यौन शोषण, वीडियो बनाकर 5 लाख की ठगी,,,।



::: उत्तराखंड लव जिहाद केस ::: राजधानी देहरादून में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है। आरोप है कि युवक ने पहचान छिपाकर एक युवती से दोस्ती की। दोस्ती के बाद इखलास से मनोज बने युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध भी बनाए। इस दौरान आरोपी ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। 

वीडियो के आधार पर युवती से ब्लैकमेलिंग कर पांच लाख रुपए की ठगी की गई। पीड़ित युवती की तहरीर पर कोतवाली में फर्जी आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।कोतवाली में दी गई तहरीर के मुताबिक आरोपी इखलास ने फेसबुक पर मनोज नाम से फर्जी अकाउंट तैयार किया था।

धर्म छिपाकर दोस्ती के बाद किया शारीरिक शोषण,,,,,,,

2018 में इखलास उर्फ मनोज युवती का फेसबुक फ्रेंड बना। दोस्ती होने के बाद शादी का झांसा देकर युवक ने युवती का शारीरिक शोषण किया। युवक की पहचान सामने आने के बाद युवती ने दूरी बना ली। लेकिन आरोपी ने आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी, तंग आकर पीड़िता ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

कई धाराओं में पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज,,,,,,,

एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि कोतवाली में एक शिकायत आई थी। शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि 2019 में एक लड़के से जान पहचान हुई थी। जान पहचान के बाद शारीरिक संबंध भी बने। इस दौरान कई बार युवक ने युवती से पैसे भी लिए। लेकिन अभी कुछ समय पहले युवती को पता चला कि युवक ने गलत नाम पता बताया है। युवक ने युवती के साथ धोखाधड़ी की है। इस संबंध में कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है।