Headlines
Loading...
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामनगरी अयोध्या में 4 मई को 2 बजे जीआईसी के मैदान में महापौर व पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे,,,।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामनगरी अयोध्या में 4 मई को 2 बजे जीआईसी के मैदान में महापौर व पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे,,,।



Published from Blogger Prime Android App

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामनगरी अयोध्या में 4 मई को 2 बजे जीआईसी के मैदान में महापौर व पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। भाजपा ने इसके लिए 25 हजार की भीड़ को सूचीबद्ध किया है। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर भाजपा कार्यालय पर पार्षद प्रत्याशियों व पार्टी पदाधिकारियों की बैठक हुई। 

Published from Blogger Prime Android App

सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या को विश्व की सर्वोत्तम नगरी बनाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। मुख्यमंत्री के अयोध्या आगमन को लेकर यहां की जनता उत्साहित रहती है। जीआईसी में होने वाली यह सभा ऐतिहासिक होगी। 

पार्षद पद के प्रत्याशी व भाजपा के पदाधिकारी इसके लिए लोगों को आमंत्रित करने के लिए अभी से जुट जायें। सभी बूथ व पन्ना प्रमुख अपने क्षेत्र की जनता से सम्पर्क करके उन्हें कार्यक्रम की जानकारी दें। विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि राम नगरी अयोध्या विश्व पयर्टन के मान चित्र पर स्थापित हो गयी है। यहां श्रद्धालुओं को विश्व मानको के अनुसार सुविधाएं प्रदान की जा रही है। जिससे यहां रोजगार सृजन की सम्भावनाओं को सम्बल मिलेगा।

क्षेत्रीय महामंत्री त्रयम्बक तिवारी ने कहा कि सभी पार्षद प्रत्याशियों व पदाधिकारियों को भीड़ को लेकर लक्ष्य निर्धारित किया गया है। नगर निगम के सभी वार्डो में जनसम्पर्क के दौरान लोगों को सभा के बारें में जानकारी दें। एमएलसी प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि कार्यक्रम में सुबह से ही सूचीबद्ध लोगों से सम्पर्क करके उन्हें सभा की जानकारी देना प्रारम्भ कर दें। सोशल मीडिया समेत विभिन्न माध्यमों में इसको प्रसारित करें। 

महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि भाजपा के सभी मोर्चा, प्रकल्पों व प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को अपनी पूरी क्षमता से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनसभा के बारें में सूचना देना है। सभी अपने द्वारा सभा स्थल तक ले जाने वाली संख्या का निर्धारण कर लें। 

नगर निगम चुनाव संयोजक कमलेश श्रीवास्तव ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गयी है। सभी को जिम्मेदारियां सौप दी गयी है। यह जनसभा ऐतिहासिक होगी।