Headlines
Loading...
नगर पालिका चुनाव :जौनपुर में मंत्री भी घर-घर जाकर मांग रहे वोट, मुंगरा बादशाहपुर में MLC सीमा द्विवेदी ने प्रचार किया,,योगी और अखिलेश बने मुद्दा,,,।

नगर पालिका चुनाव :जौनपुर में मंत्री भी घर-घर जाकर मांग रहे वोट, मुंगरा बादशाहपुर में MLC सीमा द्विवेदी ने प्रचार किया,,योगी और अखिलेश बने मुद्दा,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (ब्यूरो, जौनपुर)। जैसे-जैसे नगर पालिका के चुनाव करीब आ रहे हैं वैसे-वैसे प्रत्याशि यों की धड़कनें तेज हो रही हैं। प्रत्याशी अपनी जीत तय करने के लिए मतदाताओं के घर-घर गणेश से परिक्रमा शुरू कर दिया है, इस बार नगरनिकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीद वारों के पक्ष में वोट मांगने के लिए मंत्री, पूर्व मंत्री, सांसद और विधायक सब गली-गली घूमते नजर आ रहे हैं। 

Published from Blogger Prime Android App

इसी क्रम में नगर पालिकापरिषद के सभासद पद के उम्मीदवार के पक्ष में मंत्री और विधायकों ने घर-घर जनसंपर्क किया।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता वह पूर्व मंत्री कृपाशंकर सिंह ने कहा कि ''इस बार एक बड़ा जनसैलाब उमड़ा है। प्रदेश में देश में भाजपा ट्रिपल इंजन की सरकार है। ऐसे में नगर पालिका परिषद ने भी बीजेपी का अध्यक्ष होना चाहिए।' 

वहीं दूसरी तरफ राज्यमंत्रीगिरीश चंद्र यादव ने कहा कि ''हमारी सरकार में विधायक मंत्री नेता सभी लोग कोई भी चुनाव हो एकजुट होकर सब का प्रचार करते हैं। कार्यकर्ता हमारे लिए महत्वपूर्ण है, ऐसे में नगर निकाय नगर पालिका परिषद सांसद या विधायक कोई भी चुनाव हो हम पूरे दम के साथ चुनाव लड़ते हैं। 

नगर पालिका परिषद के चुनाव में भी जीत तय है.'' बीते दिनों समाजवादी पार्टी के विधायक द्वारा सरकारी कर्मचारी को बंधक बनाए जाने के मामले पर कहा कि ''यह बसपा सपा की सरकार नहीं है योगी की सरकार है,जो भी कानून के खिलाफकार्य करने का प्रयास करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

मेडिकल कॉलेज समाजवादी पार्टी के समय में शुरू हुआ था उसके बाद हमारी सरकार ने पूरा पैसा लगाकर मिलकर पूरी तरह से चालू करा दिया है कुछ काम बाकी है वह भी शुरू करा दिया जाएगा। 

नगरपालिका जौनपुर के प्रत्याशी श्रीमती मनोरमा मौर्य और सभासद के प्रत्याशी उर्मिला सिंह के समर्थन में भारी जनसमूह के साथ राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चंद यादव घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं। 

मूंगराबादशाहपुर में भाजपा प्रत्याशी कपिल मुनि गुप्ता के पक्ष में राज्य सभा सदस्य सीमा द्विवेदी ने सरोखनपुर और मुन्गर डीह में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर प्रचार कर रही हैं।