Headlines
Loading...
चंदौली : सैयदराजा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो शातिर चोर गिरफ्तार

चंदौली : सैयदराजा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो शातिर चोर गिरफ्तार


चंदौली। सैयदराजा पुलिस ने चोरी के दो लाख चौतिस हजार एक सौ पचास ( ₹2,34,150 )रुपए की बरामदगी सहित शातिर चोरों को गिरफ्तार किया हैं। यह पुलिस अधीक्षक चंदौली अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार जनपद में अपराध रोकथाम तथा चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने व चोरों के विरुद्ध कार्रवाई के क्रम में आज अपर पुलिस अधीक्षक सदर, क्षेत्राधिकारी सदर के निर्देशन में चोरों के विरुद्ध चलाया जा रहा है। 

इसी अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक सैयद राजा सत्य प्रकाश सिंह के कुशल नेतृत्व में थाने की पुलिस को उस समय सफलता मिली जब दो शातिर चोरो को काले खान साहब बाबा मजार भगवानपुर के पास पैसों का बंटवारा कर रहे थे।  तभी मुखबिर की सूचना पर काले खां बाबा मजार के पास भगवानपुर से चोरी के कुल ₹234150 एक मोबाइल फोन को बरामद करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

पुलिस ने बताया कि श्याम सुंदर यादव पुत्र मुरली यादव निवासी ग्राम ककरही महाराजपुर थाना सदर जनपद चंदौली के घर से चोरी की गई थी इसके संबंध में वादी द्वारा सैयद राजा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। 

 गिरफ्तार में गोलू यादव पुत्र उदय नारायण यादव निवासी ग्राम मनराजपुर एवं दूसरा राजू यादव पुत्र मन्ना यादव निवासी ग्राम मन राजपुर सैयदराजा का निवासी बताया जा रहा है। रकम बरामदगी तथा गिरफ्तारी के आधार पर अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।