Headlines
Loading...
कानपुर, गोविंद नगर : रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोपी को भेजा जेल,,,।

कानपुर, गोविंद नगर : रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोपी को भेजा जेल,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (कानपुर, ब्यूरो)।कानपुर में गोविंद नगर पुलिस ने युवती का रेप करने के बाद उसे ब्लैकमेल करने के आरोपी को एफआईआर दर्ज करने के बाद 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि युवक ने दोस्ती का फायदा उठाकर उसे नशीली कोल्ड ड्रिंग देकर रेप किया। इसके बाद अब दो लाख रुपए और चार दोस्तों से संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। 

Published from Blogger Prime Android App

उक्त युवक पुखराज ने कहा था, कि अगर डिमांड पूरी नहीं की तो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दूंगा। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया। 

दोस्त बनकर किया रेप फिर ब्लैक मेलिंग का खेल,,,,,,,

गुजैनी निवासी युवती ने बताया कि कल्याणपुर निवासी पुखराज से उसकी दोस्ती थी। आरोप है कि पुखराज ने उसे 24 जनवरी 2023 को अपने जन्मदिन पर बहाने से घर बुलाया था।

इस दौरान नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया, इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देने के साथ उसने युवती को ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए की मांग की। वह चार और दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। इससे युवती और उसका पूरा परिवार परेशान हो गया था। ये पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

युवती और आरोपित के बीच बातचीत के दो ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इसके बाद पीड़िता ने सोशल मीडिया के जरिए ही पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी। इसके बाद गोविंद नगर पुलिस ने मामले में आरोपी पुखराज समेत 5 के खिलाफ रेप, आईटी एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी। 

अब आरोपी पुखराज को बुधवार को गोविंद नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।