Headlines
Loading...
"किसी का भाई किसी की जान" को पहले दिन दर्शकों से मिला शानदार रिस्पॉन्स, सलमान के फैन्स ने दिया ये रिएक्शन,,,।

"किसी का भाई किसी की जान" को पहले दिन दर्शकों से मिला शानदार रिस्पॉन्स, सलमान के फैन्स ने दिया ये रिएक्शन,,,।


Published from Blogger Prime Android App

::::::: फिल्म और मनोरंजन ::::::: 

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान‘ आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखा जा रहा है जिसे देखकर फिल्म की बंपर ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है। ‘किसी का भाई किसी की जान’ का क्रेज जबरदस्त देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सलमान के फैन्स ढोल नगाड़े के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

Published from Blogger Prime Android App

रितेश देखमुख ने सलमान खान की फिल्म की समीक्षा करते हुए ट्वीट किया, ‘यह आपको हंसाएगी, यह आपको भावुक कर देगी लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि शहर में खेलने के लिए तैयार रहें, क्योंकि यह भाईजान की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। 

यह एक एक्शन पैक्ड फैमिली ड्रामा…’यह आपको हंसाएगा, आपको भावुक कर देगा, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सीटी बजाने के लिए तैयार रहें- क्योंकि यह एक सर्वोत्कृष्ट भाईजान मूवी है- एक्शन पैक्ड फैमिली ड्रामा है।

प्रशंसकों का कहना है कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सभी सितारों के संवाद, तीव्रता और अभिनय शानदार और अद्भुत हैं। यह पैसा वसूल एक फिल्म है।

मुंबई के सिनेमाघरों में भी एडवांस बुकिंग में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। शनिवार रविवार के शो पहले से ही बुक हैं। आयुष्मान खुराना ने एक खास वीडियो शेयर कर ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल-2 का प्रमोशन किया है।

उन्होंने ट्वीट किया, अपनी जान के साथ इबादत देने वाली है पूजा ड्रीमगर्ल। क्या आप स्वागत नहीं करेंगे? ड्रीम गर्ल27 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

सलमान खान के फैन्स कोफिल्म किसी का भाई किसी की जान का भी लंबे समय से इंतजार था। आज फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद सलमान खान के फैन्स समेत तमामसोशलमीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। फिल्म देखने के बाद फैंस मिले-जुले रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ दर्शकों ने फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के बाद फनी मीम्स शेयर किए हैं।