Headlines
Loading...
माफिया अतीक का बहनोई अखलाक सस्पेंड, अब बर्खास्तगी की तैयारी, बमबाज गुड्डू को दी थी घर में पनाह,,,।

माफिया अतीक का बहनोई अखलाक सस्पेंड, अब बर्खास्तगी की तैयारी, बमबाज गुड्डू को दी थी घर में पनाह,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ, ब्यूरो)।मेरठ के अब्दुल्लापुर सरकारी अस्पताल में तैनात माफिया डॉन अतीक अहमद के बहनोई डा. अखलाक अहमद को निलंबित कर दिया गया है। और उसकी  बर्खास्तगी की तैयारी चल रही है। अखलाक को बीती दो अप्रैल को एसटीएफ ने मेरठ के नौचंदी इलाके से गिरफ्तार किया था।उस पर उमेश पाल के हत्यारों को पनाह और आर्थिक मदद देने का आरोप है। एसटीएफ का यह भी कहना है कि, वह अतीक की काली कमाई का वित्तीय प्रबंधन भी करता था।

Published from Blogger Prime Android App

डा. अखलाक अहमद पुत्र चौधरी अलाउद्दीन निवासी एचएन-52, चश्मे वाली गली भवानी नगर थाना नौचंदी मेरठ को गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ प्रयागराज ले गई थी।उस पर हत्या, अपराधिक षडयंत्र और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम जैसे गंभीर अपराध दर्ज किए गए थे। फिलहाल वह नैनीजेल में न्यायिकहिरासत में है

अखलाक की गिरफ्तारी के बाद महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य द्वारा शासन को उनके निलंबन का प्रस्ताव भेजा गया था। मंगलवार को इस संबंध में शासन के विशेष सचिव धीरेंद्र सिंह सचान ने आदेश जारी कर दिया। अखलाक की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ ने उसकी संलिप्तता के पर्याप्त सुबूत होने का दावा किया था। आरोप है कि अतीक का शूटर गुड्डू मुस्लिम गत पांच मार्च को डा. अखलाक के घर ठहरा था। अगले दिन उसे विदा करने के साथ ही एक लाख रुपये दिए जाने की भी बात कही गई थी। गंभीर आरोपों के चलते अखलाक को सरकारी सेवा से बर्खास्त किए जाने की तैयारी है।

अतीक के काफिले का पीछा करने पर चर्चा में आई थी पत्नी,,,,

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा, डा. अखलाक की पत्नी और माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी भी बीते दिनों सुर्खियों में आई थी। जब वह अतीक अहमद को साबरमती जेल से प्रयागराज लाए जाने के दौरान लगातार पुलिस वैन का पीछा कर रही थीं। 

अखलाक ने गुड्डू मुस्लिम को दी थी घर में पनाह,,,,,,,

उमेश पाल की हत्या करने के बाद बमबाज गुड्डू मुस्लिम मेरठ पहुंचा था। माफिया डॉन अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक ने गुड्डू मुस्लिम को अपने घर में पनाह दी थी। जांच-पड़ताल में पता चला था कि, उमेश पाल की हत्या के बाद तीसरे दिन बमबाज मेरठ पहुंचा था। बमबाज गुड्डू यहां करीब 18 घंटे तक रहा था। एसटीएफ को अखलाक के घर की सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी तो शिकंजा कस दिया। 

पर्दे के पीछे से अतीक गैंग की मदद कर रहा था अखलाक,,,,,,,

अतीक का बहनोई अखलाक पेशे से डॉक्टर है। अखलाक ने जिला अस्पताल में लंबा समय बिताया और वर्तमान में भावनपुर सीएचसी में तैनात था। 

डॉ. अखलाक पर्दे के पीछे से अतीक गैंग की मदद कर रहा था इसकी जानकारी जब पुलिस को हुई तो धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश मौर्या और चौकी इंचार्ज प्रीत पांडेय ने मेरठ एसटीएफ की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया था।