Headlines
Loading...
Amitabh Bachchan: जब देर रात जया बच्चन को कॉल करके अमिताभ बच्चन के लिए कही गई थी ये बात, एक्ट्रेस ने इस तरह किया था रिएक्ट

Amitabh Bachchan: जब देर रात जया बच्चन को कॉल करके अमिताभ बच्चन के लिए कही गई थी ये बात, एक्ट्रेस ने इस तरह किया था रिएक्ट


Amitabh Bachchan: कपिल शर्मा शो में हर शनिवार-रविवार स्टार्स आते हैं. इस दौरान वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से सुनाते हैं. इसी तरह इस बार शो में सचिन पिलगांवकर अपनी बेटी श्रिया पिलगांवकर और पत्नी सुप्रिया के साथ शो में पहुंचे, जहां उन्होंने अमिताभ का दिलचस्प किस्सा शेयर किया और बताया कि कैसे वो देर रात जया बच्चन को लड़की की आवाज में फोन किया करते थे.



कपिल शर्मा शो में पहुंचे सचिन ने फिल्म सत्ते पे सत्ता की शूटिंग के दौरान हुए कई किस्से शेयर किए. उन्होंने बताया कि बिग बी काफी मूडी हैं और उनका मूड होता है तो वो अच्छे से बात करते हैं और मूड नहीं होता तो काफी चुप रहते हैं. इसी बीच उन्होंने ये बताया कि बिग बी कितने शरारती हैं.

जया बच्चन को जब लड़की की आवाज में किया फोन
सचिन ने कपिल शर्मा के शो में बताया, "शूटिंग के लिए, हम कश्मीर गए और हम सभी एक नॉर्मल होटल में ठहरे थे, जबकि बच्चन जी अपने परिवार के साथ एक शानदार होटल में ठहरे हुए थे, लेकिन वो अक्सर काम के बाद हमारे होटल में 2 से 2:30 बजे तक आकर रुका करते थे.


सचिन ने शेयर किया कि जया बच्चन इतनी देर रात तक परेशान होती थीं कि बिग बी कहां हैं और वो उन्हें लड़की की आवाज में फोन करके कहते थे, 'अमित जी हमारे पास हैं.' लेकिन जया बच्चन सचिन को अच्छी तरह से जानती थीं और वो समझ जाती थीं कि ये शरारत है, तब वो कहती थीं, ठीक है, रखो उनको अपने पास ही रखो."

सचिन ने आगे बताया कि कैसे अमिताभ बच्चन बहुत पेशेवर थे और 2.30 बजे तक जागने के बाद भी 7 बजे की शिफ्ट में 6.45 बजे सेट पर पहुंच जाया करते थे.