Headlines
Loading...
लखनऊ:::सीएम,योगी 9 अप्रैल को पूर्वांचल में फूंकेंगे निकाय चुनाव का बिगुल, करोड़ों की देंगे सौगात,,,।

लखनऊ:::सीएम,योगी 9 अप्रैल को पूर्वांचल में फूंकेंगे निकाय चुनाव का बिगुल, करोड़ों की देंगे सौगात,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (गोरखपुर, ब्यूरो)।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 9 अप्रैल को फर्टिलाइजर मैदान से निकाय चुनाव का बिगुल फूंकेंगे। सीएम योगी निकाय चुनाव की अधिसूचना के पहले बड़ी जनसभा को सम्बोधित तो करने के साथ ही 1060 करोड़ रुपये की सौगात भी देंगे। उसी दिन देवरिया और महराजगंज में भी मुख्यमंत्री की जनसभाओं की तैयारियां चल रही हैं। हालांकि अभी आधिकारिक कार्यक्रम नहीं पहुंचा है।

Published from Blogger Prime Android App

मुख्यमंत्री का आगमन 8 अप्रैल को संभावित है। नौ अप्रैल को शिलान्यास व लोकार्पण का कार्यक्रम खाद कारखाना परिसर में आयोजित किया गया है। सीएम के आगमन को लेकर विभाग के अफसरों ने बुधवार को मौके का निरीक्षण भी किया। डीएम कृष्णा करुणेश ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई हैं। 

माना जा रहा है कि इसके बाद ही निकाय चुनाव केलिएअधिसूचना जारी हो जाएगी और इसके साथ ही चुनाव आचार संहिता लग जाएगी।यही वजह है कि देवरिया और महराजगंज में भी विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास समारोह के साथ जन सभा की तैयारियां चल रही हैं।

सीएम के हाथों हो सकता है पेप्सिको का भूमि पूजन,,,,,,,

गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण (गीडा) में प्रस्तावित पेप्सिको की बाटलिंग कंपनी वरुण ब्रेवरेज का करीब 1071 करोड़ रुपये का निवेश जल्द ही धरातल पर उतरने जा रहा है। गीडा ने औद्योगिक गलियारे में 45 एकड़ जमीन आवंटित कर दी है। 8 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा इसका भूमि पूजन एवं शिलान्यास किया जा सकता है। इसे लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है। कार्यक्रम औद्योगिक गलियारे में होने की संभावना है।