Headlines
Loading...
लखनऊ : अतीक की पत्नी शाइस्ता के बाद मुख्तार अंसारी की बीवी अफ्शां भी 50 हजारी, कई गुर्गों पर भी इनाम की राशि बढ़ी,,,।

लखनऊ : अतीक की पत्नी शाइस्ता के बाद मुख्तार अंसारी की बीवी अफ्शां भी 50 हजारी, कई गुर्गों पर भी इनाम की राशि बढ़ी,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)।यूपी में माफिया और उनके गुर्गे ही नहीं उनकी बेगम यानी पत्नियां भी पुलिस और प्रशासन के निशाने पर हैं। उमेश पाल हत्याकांड के बाद प्रयागराज में जहां माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता पर शिकंजा कसा गया और 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया। अब इसी तरह माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शां अंसारी पर भी नकेल कसते हुए 50 हजार का इनाम घोषित किया गया है। दोनों बाहुबलियों की पत्नियां लगातार फरार हैं। दोनों की तलाश में दबिश का दौर जारी है। 

Published from Blogger Prime Android App

गाजीपुर पुलिस ने बुधवार को अफ्शां अंसारी पर इनाम बढ़ा दिया। अफ्शा के साथ ही 12 अपराधियों पर भी इनाम घोषित किया गया है। इनमें कई नाम मुख्तार अंसारी के करीबियों के हैं। 

मुख्तार के शूटर अंगद का नाम भी इनामी बदमाशों का सूची में है। हालांकि अंगद को बिहार में गिरफ्तार कर लिया गया है। गाजीपुर पुलिस को अंगद की गिरफ्तारी की आधिकारिक सूचना नहीं मिलने के कारण उसके फरार मानते हुए इनाम बढ़ा दिया गया है। 

अफ्शां अंसारी के खिलाफ मऊ जिले के दक्षिण टोला थाने में 31 जनवरी 2022 को गैंगस्टर एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई। इस याचिका को हाईकोर्ट में चुनौती दी गई थी। जिस पर हाई कोर्ट ने राहत देने से इनकार कर दिया था। अफ्शां सुप्रीम कोर्ट भी पहुंचीं लेकिन वहां से हाईकोर्ट में ही पुनर्विचार अर्जी दाखिल करने का आदेश दिया गया था। हाईकोर्ट से पुनरीक्षण अर्जी भी बाद में खारिज हो गई थी। इसी के बाद पुलिस ने अफ्शा की तलाश तेज कर दी थी।

ईडी को भी अफ्शा की तलाश,,,,,,

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां की तलाश ईडी को भी है। अफ्शां से मनी लॉड्रिंग मामने में ईडी को पूछताछ करनी है। इस मामले में पति मुख्तार अंसारी, देवर और सांसद अफजाल अंसारी, विधायक बेटे अब्बास, कंपनी के मालिक और भाई आतिफ रजा से ईडी पूछताछ कर चुकी है।

मुख्तार अंसारी और उनका बेटा विधायक अब्बास जेल में हैं। साले आतिफ रजा से कस्टडी में लेकर पूछताछ की गई थी। अब इस केस में अहम मुख्तार की पत्नी आफ्शां अंसारी है। उनसे ईडी को कई बैंक खातों का राज का पता लगाना है। फरारआफ्शां के खिलाफ ईडी ने लुक आउट नोटिस जारी किया है ताकि वह विदेश न भाग सके। 

दरअसल विकास और आगाज कंपनी से जुड़ा एक आदमी विदेश भाग गया है। ऐसे में ईडी की ओर से मुख्तार की पत्नी आफ्शां अंसारी की धरपकड़ करने की कोशिश चल रही है। अफ्शां की गिरफ्तारी के बाद कई बैंक खातों के राज बाहर आएंगे।

मऊ से भी 25 हजार का इनाम घोषित,,,,,,,

आफ्शां अंसारी पर मऊ पुलिस की तरफ से भी 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह ने बुधवार की देर शाम को पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि 19 अप्रैल दिन बुधवार को पुलिस अधीक्षक अविनाश पाण्डेय द्वारा मऊ जिले के थाना दक्षिण टोला में पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 20/22 धारा 3 (1) गैंगेस्टर एक्ट में फरार चल रही आईएस-191 गैंग के सरगना एवं मऊ सदर विधान सभा के पूर्व बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्सा अंसारी निवासी दर्जी मुहल्ला युसुफपुर मोहम्मदाबाद जिला गाजीपुर के विरुद्ध 25 हजार रुपए इनाम की घोषित किया गया है।