Headlines
Loading...
Shocking:शादी के बाद कॉलेज के आशिक संग भाग निकली दुल्हन, देखते ही रह गए ससुराल वाले,,,।

Shocking:शादी के बाद कॉलेज के आशिक संग भाग निकली दुल्हन, देखते ही रह गए ससुराल वाले,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (बिहार, ब्यूरो)। ::::Bride Love Affair News:::: बिहार के मुजफ्फरपुर में नई नवेली दुल्हन अपने पति को छोड़कर कॉलेज के आशिक के साथ फरार हो गई वह घर में रखा ज्वेलरी भी साथ में ले गई, लेकिन पुलिस ने भी त्वरित कारवाई करते हुए जेवर के साथ लड़की और उसके प्रेमी को पकड़ लिया।

Published from Blogger Prime Android App

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रेमी को जेल में भेज दिया। पति की शिकायत पर बेनी बाद ओपी पुलिस ने कारवाई की यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र की है। बेनीबाद ओपी इलाके के गांव में अपनी शादी के महज एक साल बाद ही नवविवाहिता ससुराल से गहने जेवर और कैश लेकर अपने आशिक के साथ फरार हो गई।

पति को छोड़कर फरार हो गई दुल्हन,,,,,,,

इस घटना के बाद पति के बयान के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नवविवाहिता और उसके आशिक को पकड़ा और उसके पास से गहने जेवर बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस ने अलग-अलग जगह छापेमारी कर यह बरामदगी की है। 

आपको बता दें कि पुलिस ने पहले नव विवाहिता के आशिक को पकड़ा और पूछताछ किया। इसके बाद नवविवाहिता को पकड़ा, जिसके पास से ही साथ में ले गई गहने भी बरामद हुए हैं। हालांकि नवविवाहिता महिला ने बताया कि, एक साल पहले उसकी शादी हुई और उसे पति के द्वारा टॉर्चर किया गया था, जिसको लेकर वह अपने पुराने साथी जो कॉलेज के समय का साथी था, उसके साथ चली गईं।

पुलिस ने पकड़ा तो खोली पूरी पोल,,,,,,,

उसने बताया कि लड़के ने सिर्फ उसकी मदद की थी। हालांकि, पुलिस के द्वारा बताया गया है कि वह प्रेमी था और कॉलेज के समय का प्रेम था। अब आशिक को पुलिस ने जेल भेज दिया है, और आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस को तकनीकी सेल के आधार पर यह जानकारी मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस ने सर्विलेंस टीम के मदद से पूरी कार्रवाई की।