Headlines
Loading...
PM modi Varanasi Visit Live: रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में PM Modi, 'वन वर्ल्ड टीबी समिट' को कर रहे संबोधित

PM modi Varanasi Visit Live: रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में PM Modi, 'वन वर्ल्ड टीबी समिट' को कर रहे संबोधित

Published from Blogger Prime Android App

PM Narendra Modi UP Varanasi Visit Live: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच गए हैं।

Published from Blogger Prime Android App

पीएम यहां करीब 17,80 करोड़ रुपये से ज्यादा की अलग-अलग परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। पढ़ें हर अपडेट... 

Published from Blogger Prime Android App

लाइव अपडेट


11:49 AM, 24-Mar-2023One World TB Summit: पीएम मोदी का संबोधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में वन वर्ल्ड टीबी समिट को संबोधित कर रहे हैं। पीएम ने कहा- हमने टीबी से लड़ने किए लोगों से नि-क्षय मंत्र बनने को कहा। 


11:41 AM, 24-Mar-2023


One World TB Summit: वन वर्ल्ड टीबी समिट में सीएम योगी का संबोधन

Published from Blogger Prime Android App

वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में सीएम योगी ने वन वर्ल्ड टीबी समिट में अपना संबोधन दिया। सीएम ने कहा- प्रदेश में सरकार ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में अच्छा काम किया है। यूपी में मृत्युदर में कमी आई है। पीएम मोदी के नेतृत्व में 2025 तक टीबी हारेगा और भारत जीतेगा। सीएम योगी ने कहा, पीएम मोदी काशी का प्रतिनिधित्व करते हैं और काशी के कायाकल्प को लेकर निरंतर संकल्पबद्ध हैं। 


11:25 AM, 24-Mar-2023


One World TB Summit: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया का संबोधन


केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने वन वर्ल्ड टीबी समिट को संबोधित किया। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बोले- भारत में हर साल 24 लाख टीबी के केस पाए जाते हैं। पीएम मोदी ने देश और दुनिया के सामने 2025 के अंत तक भारत को टीबी मुक्त करने का संकल्प लिया है। 


10:12 AM, 24-Mar-2023


पीएम नरेंद्र मोदी का हेलीकॉप्टर जैसे ही पुलिस लाइन में उतरा तो हर-हर महादेव के नारों से उनका स्वागत किया गया। पीएम मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंच गए हैं। यहां पीएम वन वर्ल्ड टीबी समिट को संबोधित करेंगे। 



09:53 AM, 24-Mar-2023


रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का सभागार खचाखच भरा


पीएम मोदी वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंच गए हैं। जहां वो कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। पीएम के कार्यक्रम के लिए रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का सभागार सुबह से ही खचाखच भरा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद रहीं। 


09:12 AM, 24-Mar-2023


रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में अंदर लगी लाइन


पीएम मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचे गए हैं। अपने संसदीय क्षेत्र में पीएम मोदी तीन सड़क मार्ग से गुजरेंगे। पीएम की अगवानी और स्वागत के लिए काशी के लोग सड़क किनारे मौजूद रहेंगे। इस दौरान जगह-जगह शंखनाद और पुष्पवर्षा से पीएम का स्वागत होगा। 


08:52 AM, 24-Mar-2023PM modi Varanasi Visit Live: रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में PM Modi, 'वन वर्ल्ड टीबी समिट' को कर रहे संबोधितदेश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंच गए हैं।