Headlines
Loading...
मुंबई की सड़कों पर खरगोश के डिजाइन वाला हेलमेट पहन जाता दिखा शख्स, वीडियो देख लोगों की छूटी हंसी

मुंबई की सड़कों पर खरगोश के डिजाइन वाला हेलमेट पहन जाता दिखा शख्स, वीडियो देख लोगों की छूटी हंसी

Published from Blogger Prime Android App

Mumbai Bunny Helmet: सड़क पर दो पहिया वाहन चलाते वक़्त हेलमेट पहनने का नियम तो सब को पता होता है. हेलमेट न पहनने पर आपको जुर्माना भरना पड़ता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन्हें हेलमेट पहनने से दिक्कत होती है. किसी को हेलमेट का आकार अच्छा नहीं लगता तो किसी को उसका रंग. ऐसी ही स्थिति मुंबई के इस मोटर चालक के साथ पैदा हुई. उसने इसका एक रचनात्मक हल निकाला है. उसने अपने लिए एक कस्टमाइज (Customised) हेलमेट बनाया हुआ है. इस हेलमेट का डिज़ाइन सभी का ध्यान खींच रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहा है.  



खरगोश कस्टमाइज हेलमेट


इस बाइक सवार की वीडियो रोड्स ऑफ़ मुंबई नाम के ट्विटर हैंडल ने आज सुबह ही शेयर की है. वीडियो के साथ लिखा हुआ है , 'मुंबई में WEH पर कछुओं के खिलाफ खरगोश दौड़! इस रेस को कौन जीतेगा? नीचे टिप्पणी करें '. ये मामला गोरेगांव के पास वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे का है. इसमें एक शख्स खरगोश के डिज़ाइन वाला हेलमेट पहने हुए है. 

Published from Blogger Prime Android App

वीडियो पर काफी यूजर रिएक्ट कर रहे है. कई लोग पूछ रहे है कि ये हेलमेट कहा से मिलता है. इसको देखने के बाद उन्हें भी ऐसा सा ही हेलमेट पहनने का मन कर गया हैं. वही कुछ यूजर ने वीडियो को ध्यान से देखने के बाद सवाल किया कि इस मोटर चालक की नंबर प्लेट है ही नहीं. बता दे कि अगर चेकिंग के दौरान कोई वाहन बिना नंबर प्लेट के पकड़ा गया तो मालिक पर 5,000 रुपये से लेकर 10,000 रुपये तक का जुर्माना लगाया जा सकता है.