Headlines
Loading...
हाई कोर्ट लाइव : कुछ देर में उमेश पाल अपहरण केस में फैसला, अतीक और अशरफ को वकीलों ने दिखाए जूते, कोर्ट ने अतीक के साथ सभी दोषी करार,,,।

हाई कोर्ट लाइव : कुछ देर में उमेश पाल अपहरण केस में फैसला, अतीक और अशरफ को वकीलों ने दिखाए जूते, कोर्ट ने अतीक के साथ सभी दोषी करार,,,।



Published from Blogger Prime Android App

Atique Ahmed News, What is Umesh Pal Hatyakand Case in UP Live: उमेश पाल अपहरण मामले में आज प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट फैसला सुनाएगी।माफिया अतीक अहमद और अशरफ कोर्ट में पहुंच गए है। मामले में अतीक, अशरफ सहित कुल 11 लोगों को आरोपी बनाया गया था। पल-पल का अपडेट...

लाइव अपडेट

दोपहर 12:45 पर कोर्ट का फैसला आया की अतीक अहमद समेत सभी आरोपी दोषी है।

Published from Blogger Prime Android App

12:17 PM, 28-Mar-2023अतीक और अशरफ को कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को लेकर पुलिस प्रयागराज की MP-MLA कोर्ट पहुंची। कोर्ट के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई।

12:14 PM, 28-Mar-2023कोर्ट पहुंचे अतीक और अशरफ पुलिस की टीम माफिया अतीक, उसके भाई अशरफ और फरहान को कोर्ट लेकर पहुंच गई है। कोर्ट के बाहर गमहागहमी बढ़ गई है।

11:49 AM, 28-Mar-2023अतीक और अशरफ कोर्ट में पेश के लिए जेल से निकले एमपी-एमएलए कोर्ट में जाने के लिए अधिवक्ता और पुलिस प्रशासन के बीच नोंकझोक हो गई। अतीक और अशरफ कोर्ट में पेश के लिए जेल से निकल गए हैं। जज दिनेश चंद्र शुक्ल कोर्ट रूम में मौजूद हैं।

11:34 AM, 28-Mar-2023अतीक और अशरफ की तरफ से 19 वकील करेंगे जिरह वरिष्ठ जेल अधीक्षक कार्यालय के पास माफिया अतीक अहमद उसका भाई अशरफ और फरहान पहुंच गए हैं। यहीं पर तीनों का मेडिकल कर कागजी कार्रवाई पूरी की जाएगी। सूत्रों की मानें तो अतीक को वज्र से नहीं एंबुलेंस से भेजा जाएगा। अतीक और अशरफ की तरफ से 19 वकील जिरह करेंगे।

11:02 AM, 28-Mar-2023कई थानों की फोर्स जेल के बाहर माफिया अतीक अहमद के वकील दयाशंकर पांडेय कोर्ट में पहुंच गए हैं। कई थानों की फोर्स के साथ पुलिस के अधिकारी और सात वज्र वाहन केंद्रीय कारागार नैनी जेल परिसर से पहुंच गए हैं।

10:45 AM, 28-Mar-2023अपहरण केस पर साढ़े 12 बजे फैसला उमेश पाल अपहरण केस पर साढ़े 12 बजे अदालत फैसला सुनाएगी। हालांकि पहले 11 बजे फैसले का समय था। लेकिन इसमें बदलाव कर दिया गया। नैनी जेल के बाहर हलचल तेज हो गई है। कभी भी अतीक को जेल से बाहर लाया जा सकता है।

Published from Blogger Prime Android App

10:28 AM, 28-Mar-2023कोर्ट में ले जाने के लिए तैयारियां शुरू केंद्रीय कारागार नैनी से माफिया अतीक अहमद उसके भाई अशरफ और फरहान को एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में ले जाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैंं। थोड़ी देर में अतीक और अशरफ को नैनी जेल से कोर्ट ले जाया जाएगा। नैनी जेल के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है। जज डॉ. जितेंद्र शुक्ल फैसला सुनाएंगे। जज डॉ. जितेंद्र शुक्ल कोर्ट रूम पहुंच गए हैं।