Headlines
Loading...
BJP सांसद मनोज तिवारी ने वाराणसी में दिया बयान,, झूठ के चैंपियन और साजिशों के बादशाह है अरविंद केजरीवाल,,,।

BJP सांसद मनोज तिवारी ने वाराणसी में दिया बयान,, झूठ के चैंपियन और साजिशों के बादशाह है अरविंद केजरीवाल,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी, ब्यूरो)।भाजपा नेता और दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे। वाराणसी में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मनोज तिवारी ने दिल्ली केसीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल साजिश के तहत मनीष सिसोदिया की हत्या करवा सकते हैं, ऐसे ही जेल में बंद मनीष सिसोदिया की सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल झूठ के चैंपियन और साजिशों के बादशाह हैं।

Published from Blogger Prime Android App

मनीष सिसोदिया के पास काफी सबूत,,,,,,,

मीडिया के सवाल क्या? बीजेपी  जेल में मनीष सिसोदिया की हत्या करा सकती है। इस सवाल के जवाब में मनोज तिवारी ने कहा भारतीय जनता पार्टी नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया की हत्या करवाना चाहते हैं। इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि जेल में बंद मनीष सिसोदिया के पास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ काफी सबूत हैं।ऐसे में यदि मनीष सिसोदिया ने अपना मुंह खोल दिया तो अरविंद केजरीवाल का फंसना तय है। यही कारण है कि अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया की हत्या करवाना चाहते हैं।

भाजपा के खिलाफ माहौल बना रहे केजरीवाल,,,,,,,

वाराणसी में बोले मनोज तिवारी,,

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की सभी जेल दिल्ली सरकार के अधीन हैं, ऐसे में उसी सरकार में डिप्टीसीएम रहे मनीषसिसोदिया भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं। ऐसे में यदि आम आदमी पार्टी द्वारा यह कहा जा रहा है कि मनीष सिसोदिया की जान को खतरा है तो इससे स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ माहौल बनाते हुए मनीष सिसोदिया को मरवाना चाहते हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष सिसोदिया की सुरक्षा को बढ़ाया जाए वरना अरविंद केजरीवाल राज को छुपाने के लिए मनीष सिसोदिया के साथ कुछ भी कर सकते हैं।

जेल में सत्येंद्र जैन को मिलती रही सुविधा,,,,,,,

मनोज तिवारी ने आगे यह भी कहा कि सत्येंद्र जैन जेल में बंद हैं और जेल में खूंखार अपराधी सत्येंद्र जैन के पैर दबाते नजर आए। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी द्वारा सवाल उठाया गया। सत्येंद्र जैन के साथ ऐसा इसलिए हो रहा था क्योंकि वहां पर आमआदमी पार्टी की सरकार है और जेल उनके अधीन है, उसी जेल में यदि सत्येंद्र जैन को ऐसी सुविधा मिल सकती है तो फिर मनीष सिसोदिया की जान को खतरा कैसे हो सकता है।