Headlines
Loading...
'वो यहीं पर हैं मैं उन्हें..' प्लेयर ऑफ़ द मैच बनते ही रो पड़ी जेमिमा, इन्हें समर्पित की अपनी तूफानी पारी,,,।

'वो यहीं पर हैं मैं उन्हें..' प्लेयर ऑफ़ द मैच बनते ही रो पड़ी जेमिमा, इन्हें समर्पित की अपनी तूफानी पारी,,,।

भारतीय टीम की मिडिल ऑर्डर बैट्समैन जेमिमा रोड्रिगेज ने पाकिस्तान के खिलाफ महिला टी20 विश्व कप में मैच विनिंग पारी खेली. नंबर-3 पर मुश्किल स्थिति में टीम की लाज बचाते हुए जेमिमा ने महज 38 गेंदों में 53 रनों की आतिशी पारी खेली उनकी इस तूफानी पारी के दम पर ही भारतीय महिला टीम ने मिशन टी20 विश्व कप का आगाज जीत के साथ किया. वहीं, जेमिमा मैच के बाद ब्रॉडकास्टर से बातचीत करते हुए भावुक हो गईं.

Jemimah Rodrigues ने जीता प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड,,,,,,,

दरअसल, भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्वकप के पहले ही मुकाबले में जीत दर्ज की. इस जीत में भारतीय बल्लेबाज जेमिमा के अलावा ऋचा घोष का भी अहम योगदान रहा. इन दोनों ने शानदार साझेदारी के दम पर भारत को जीत दिलाई. जेमिमा को उनकी शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

भावुक हुईं जेमिमा, कही दिल छू लेने वाली बात,,,,,,,

वहीं, जीत के बाद ब्रॉडकास्टर से बातचीत करते हुए जेमिमा ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना चाहिए लेकिन मुझे यह पता था कि हमें एक बढ़िया पार्टनरशिप चाहिए. मेरे माता- पिता यहीं है, मैं अपनी इस पारी को उन्हें समर्पित करना चाहती हूं. मुझे पता था कि अगर हम अंतिम तक टिके रहते हैं तो हमें आसानी से जीत मिल जाएगी. हम कमज़ोर गेंदों को वेट कर रहे थे क्योंकि हमें पता था कि वे कमज़ोर गेंदें फेकेंगी और हमने उसका पूरा फ़ायदा उठाया.' जब वो ये सब बाते कह रही थी तब उनकी आँखों और चेहरे पर भावुकता नजर आई. ऐसा लगा कि कहीं उनके आँखों में आंसू न आ जाएं।

पहले ही मैच में 7 विकेट से जीता भारत,,,,,,,

महिला टी20 विश्व कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम का सामना पाकिस्तान की महिला टीम (INDW vs PAKW) से हुआ. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत के सामने 150 रनों का लक्ष्य रखा था. इसके जवाब में भारतीय महिला ने 3 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाकर 7 विकेट से यह मुकाबला जीत लिया. विश्व कप में भारतीय टीम ने अपने मिशन का आगाज जीत के साथ किया।