Headlines
Loading...
शादी की पहली रात क्या हुआ ? कपल ने शेयर किया सुहागरात का वीडियो, नाराज लोग बोले- कुछ तो प्राइवेट रखो यार,,,।

शादी की पहली रात क्या हुआ ? कपल ने शेयर किया सुहागरात का वीडियो, नाराज लोग बोले- कुछ तो प्राइवेट रखो यार,,,।




    :::एजेंसी मनोरंजन डेस्क::: Marriage First Night सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम वीडियो शेयर किए जाते हैं। कुछ तो रियल होते हैं और कुछ रील यानी खुद की क्रिएटिविटी से बनाए गए होते हैं।इनमें ज्यादातर मस्ती टाइप होते हैं।


हालांकि, देखा जाए तो आज के दौर में कुछ पर्सनल जैसा बचा नहीं है। घरों की बातें हो या कोई रीति रिवाज अब सभीपर,वीडियो बनाए जाते हैं और शेयर भी किए जाते हैं, लेकिन हद तब हो जाती है जब कोई कपल अपनी शादी की पहली रात यानी हनीमून का वीडियो ही शेयर कर दे। ऐसा हुआ है और लोगों ने इस पर नाराजगी भी जारी की है।

इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कपल द्वारा लिखा गया है, ‘How we spent our wedding night’, यानी वो दिखा रहे हैं कि उन्होंने अपनी शादी वाली रात कैसे बिताई। हालांकि, यह कुछ उन निजी पलों का दौर होता है, जो शायद खुलकर सामने नहीं आते हैं। इसी को लेकर ही सोशल मीडिया यूजर्स ने सवाल उठाए।

देखें वीडियो,,,,,


कुछ पलों को प्राइवेट रखो,,,,,,,

कपल के वीडियो को 27 हजार के करीब लाइक मिल चुके हैं और यह तेजी से देखी जा रही है। इसपर तमाम कमेंट भी हैं और अब तक दुल्हन और दूल्हे के वीडियो को 493k से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘लोग ऐसे क्षणों को इंटरनेट पर क्यों पोस्ट करते हैं। कुछ पलों को निजी तौर पर रखना और संजोना चाहिए।’ इसके अलावा एक अन्य शख्स ने कहा, ‘सुहागरात की भी वीडियो डाल दी, ये तो कलयुग है।’