Headlines
Loading...
सीएम पोर्टल पर भी नहीं मिला योगी के विधायक को इंसाफ, कहा- अब किससे लगाएं गुहार?

सीएम पोर्टल पर भी नहीं मिला योगी के विधायक को इंसाफ, कहा- अब किससे लगाएं गुहार?


Published from Blogger Prime Android App

शाहजहांपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ ने अवैध टैक्सी स्टेंड को खत्म करने के लिए आदेश दिए हैं। इसको लेकर शाहजहांपुर के डीएम और एसपी ने एक रिपोर्ट भी भेजी है। रिपोर्ट में एक भी अवैध स्टैंड का संचालन न होने की बात कही गई।


हालांकि विधायक का आरोप है कि तिलहर में अवैध रूप से टैक्सी स्टैंड संचालित हो रहा है। इस स्टैंड को कोतवाल का संरक्षण है। कटरा विधानसभा से भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह ने इस मामले में पहले अधिकारियों से भी शिकायत की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर भी मदद की गुहार लगाई, हालांकि वहां से भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। 


कोतवाल पर लगाया गंभीर आरोप 


Published from Blogger Prime Android App

गौरतलब है कि सीएम योगी ने 18 मई को आदेश दिया था कि 48 घंटे के भीतर सभी अवैध स्टैंड बंद करवाए जाए। हालांकि इसको लेकर विधायक का दावा है कि जनपद में अवैध स्टैंड अभी भी संचालित हो रहा है।


कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह उर्फ प्रिंस ने कहा कि अधिकारियों के दावे झूठे हैं। उन्होंने तिलहर कोतवाल राजकुमार शर्मा पर आरोप लगाया कि वह ही अवैध स्टैंड चलवाकर वसूली कर रहे हैं। 


विधायक ने बताया कि दो माह पहले उन्होंने इसकी शिकायत एसपी एस आनंद से की थी। जिसमें बताया गया था कि तिलहर में ओवरब्रिज के नीचे लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवैध रूप से सवारियों को बैठाने के लिए निजी बस और टैंपों खड़े हो रहे हैं। यह सब अभी भी जारी है। इसको लेकर कई बार शिकायत के बाद भी निष्कर्ष नहीं निकला तो उन्होंने सीएम के जनसुनवाई पोर्टल पर भी शिकायत की। आरोप है कि उस पर भी कोई ध्यान नहीं दिया गया। वहीं इस मामले को लेकर एसपी एस आनंद ने मीडिया को बताया कि एएसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी से मामले की जांच करवाई जाएगी। वहीं मामले को लेकर विधायक वीर विक्रम सिंह का कहना है कि इंस्पेक्टर के इशारे पर ही स्टैंड चल रहा है और वसूली का खेल जारी है।