Headlines
Loading...
बड़ी खबर : आज सुबह लोकायुक्त की टीम ने दी दबिश, MP में सहायक जेलर के आवास पर की बड़ी कार्रवाई,,,।

बड़ी खबर : आज सुबह लोकायुक्त की टीम ने दी दबिश, MP में सहायक जेलर के आवास पर की बड़ी कार्रवाई,,,।




एजेंसी डेस्क:(ब्यूरो,मध्यप्रदेश)। प्रदेश में लोकायुक्त टीम के छापे की कार्रवाई लगातार जारी है। 


ऐसे में आज सुबह लोकायुक्त टीम ने MP में सहायक जेलर के आवास पर दबिश दी है,और यहां आय से अधिक संपत्ति मामले में लोकायुक्त द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

आय से अधिक संपत्ति मामला,,,,

शनिवार की सुबह लोकायुक्त ने MP में सहायक जेलर के आवास पर छापा मारा है, यहां टीम ने ग्वालियर में मुरैना जेल के जेलर हरिओम पाराशर के आवास पर टीम ने आय से अधिक सम्पति की शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की है। सहायक जेलर के घर कार्रवाई पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात,,,,,,,

मिली जानकारी के अनुसार, शहर के गोले का मंदिर, कृष्णा नगर स्थित कृष्णा अपार्टमेंट स्थित फ्लैट पर रेड पड़ी है। सुबह से लोकायुक्त टीम आय सेअधिक संपत्ति से जुड़े हुए दस्तावेज खंगालने में जुटी हुई है। सुबह- सुबह इस बड़ी कार्रवाई से मोहल्ले में भी हड़कंप की स्थिति है। घर के भीतर और बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात है। 

बता दें, ग्वालियर में स्थित फ्लैट में रहने वाले हरिओम पाराशर मुरैना जेल में जेलर के पद पर पदस्थ है। मुरैना में ही उन्हें सरकारी आवास मिला है, लेकिन वह ग्वालियर में अपने निजी आवास में रहते हैं। वह रोज अप डाउन करते हैं। इसके बाद भी मुरैना में आवास ले रखा है। लोकायुक्त पुलिस को आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिली, जिसके बाद एक साथ दो टीमों ने कार्रवाई शुरू की।

बता दें, पूर्व में भी एमपी में कई मामलों पर कार्रवाईयों का दौर जारी है, साल 2022 में बंसल ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर विभाग के छापों कीसनसनीखेज खबर आई थी,यहां आयकर विभाग की टीमों ने बंसल समूह के भोपाल, इंदौर और मंडीदीप में स्‍थित कई ठिकानों पर एक साथ छापा मारा था।