Headlines
Loading...
न्यूजीलैंड से टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी,  खतरनाक गेंदबाज एडम मिल्ने ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से अपना नाम लिया वापस,,,।

न्यूजीलैंड से टीम इंडिया के लिए आई बड़ी खुशखबरी, खतरनाक गेंदबाज एडम मिल्ने ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से अपना नाम लिया वापस,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी खेल डेस्क : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने ने पाकिस्तान और भारत के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। Published from Blogger Prime Android App

इस बात की पुष्टि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कर दी गई है।बता दें कि कीवी टीम को पहले पाकिस्तान से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है और ये मुकाबले 9, 11 और 13 जनवरी को खेले जाएंगे।

वहीं, पाकिस्तान से भिड़ने के बाद कीवी टीम भारत के दौरे पर आएगी जहाँ दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है और ये मुकाबले 18, 21 और 24 जनवरी को खेले जाएंगे

इस वजह से मिल्ने ने नाम लिया वापस,,,,,,,

न्यूजीलैंड को पाकिस्तान और भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इसके लिए कीवी टीम में बड़ा बदलाव हुआ है,न्यूजीलैंड के तेजगेंदबाज एडम मिल्ने ने इस सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। दरअसल, मिल्ने ने अपनी तैयारी के बारे में चिंताओं के कारण सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया।

बता दें कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने मिल्ने के रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है। मिल्ने की जगह ब्लेयर टकर को टीम में शामिल किया गया है। टकर पहले से ही न्यूजीलैंड टेस्ट टीम के साथ पाकिस्तान में हैं। वहीं, मिल्ने हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे हैं।

मिल्ने को लेकर चयनकर्ता गेविन लार्सन ने क्या कहा ?

गौरतलब है कि चयनकर्ता गेविन लार्सन ने यह बताया कि ये फैसला आपसी सहमति से लिया गया है और ये निर्णय आसान नहीं था।"आगामी दौरे के लिए वह हमारे प्रमुख गेंदबाज थे। हम उनकी ईमानदारी और टीम को निराश नहीं करने की उनकी वास्तविक इच्छा की सराहना करते हैं।" बीच में गेंदबाजी करने के ब्लेयर के कौशल और पिच पर जोर से हिट करने की उनकी क्षमता ने उन्हें वही संभावना दी जो एडम ने हमें दी थी। तथ्य यह है कि वह पहले से ही पाकिस्तान में परिस्थितियों का अनुभव कर रहा है, यह एक अतिरिक्त बोनस है।'

भारत-पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड का वनडे स्क्वॉड,,,,,,,

केन विलियमसन (कप्तान - केवल पाकिस्तान वनडे के लिए), टॉम लैथम (कप्तान - भारत वनडे), फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन (केवल भारत वनडे), डेवोन कॉनवे, जैकब डफी (केवल भारत वनडे), लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी , डेरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी, टिम साउथी (केवल पाकिस्तान वनडे), ब्लेयर टिकनर।