Headlines
Loading...
उज्जैन : बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर, गर्भगृह में की पूजा-अर्चना,,,।

उज्जैन : बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर, गर्भगृह में की पूजा-अर्चना,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (उज्जैन ब्यूरो),।महाकालेश्वर मंदिर में प्रवासी भारतीयों के सम्मेलन के संदर्भ में अतिथिगण,राष्ट्राध्यक्ष केआगमन व भगवान महाकालेश्वर के दर्शन के साथ ही महाकाल लोक के भ्रमण, शिव-महिमा, शिव-वृतान्त की साक्षात अनुभूति किए जाने का क्रम जारी है।

Published from Blogger Prime Android App

सोमवार को महाकालेश्वर के दर्शन के लिए खेल, युवा और सूचना प्रसारण मंत्री अनुरागसिंह ठाकुर महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पहुँचेऔरभगवानकाआशीर्वाद लिया।केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सड़क मार्ग से सीधे महाकाल मंदिर पहुंचे। यहाँ उन्होंने धोती सोला पहनकर मंदिर के गर्भगृह में भगवान महाकाल का पूजन अर्चन किया। करीब 10 मिनिट तक पूजन करने के पश्चात वे वापस इंदौर के लिए रवाना हो गए। 

मंदिर समिति कर रही अतिथियों का सत्कार,,,,,,,

मन्दिर प्रशासक संदीप सोनी ने बताया कि महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति ने मालवा के अतिथि सत्कार की परंपरा में मेहमानों के सुखद अनुभव हेतु व्यापक इंतजाम किए हैं। सत्कार की पूरी टीम के साथ त्रिवेणी संग्रहालय के आंगन में मार्गदर्शन हेतु हेल्प-डेस्क डोम, गर्भगृह से दर्शन के इच्छुक श्रद्धालुओं हेतु विशेष व्यवस्था, गाइड सुविधा के साथ ही ई-कार्ट से श्री-महाकाल लोक भ्रमण की व्यवस्था की गई है। सोमवार सुबह भस्म आरती में ब्रिटेन, कनाडा, यू ए ई, जाम्बिया, अमेरिका आदि देशों के प्रवासी भारतीय सम्मिलित हुए।