Headlines
Loading...
3rd ODI : श्रीलंका को हरा क्लीन स्वीप करने उतरेगा भारत, देखें पिच रिपोर्ट, मौसम और संभावित 11टीम,,,।

3rd ODI : श्रीलंका को हरा क्लीन स्वीप करने उतरेगा भारत, देखें पिच रिपोर्ट, मौसम और संभावित 11टीम,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और सीरीज का आखिरी वनडे मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम स्टेडियम में आज1.30 बजे से खेला जाएगा।

Published from Blogger Prime Android App

भारत ने पहले दो मैच जीतकर सीरीज में अजय बढ़त बना ली है और ऐसे में टीम इंडिया श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के इरादे से उतरेगी। वहीं श्रीलंका पर इस मैच को जीतने का दबाव होगा। 

हेड टू हेड,,,,, 

कुल मैच - 164

भारत - 95 जीते

श्रीलंका - 57 जीते

नोरिजल्ट - 11

पिच रिपोर्ट,,,,, 

ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम की सतह गेंदबाजों के लिए एक मददगार रही है, लेकिन बाउंड्री बहुत बड़ी नहीं होने के कारण बल्लेबाज इसका फायदा उठा सकते हैं। पहले कुछ ओवरों में तेज गेंदबाज गेंद को स्विंग कराने में सक्षम होंगे, और बाद में सतह धीमी हो जाने के कारण स्पिनरों को नियंत्रण करने में मददमिलेगी टॉस जीतने वाला कप्तान पहले क्षेत्ररक्षण का चुनाव कर सकता है। 

Published from Blogger Prime Android App

कैसा रहेगा मौसम,,,,,

पूरे मैच के दौरान मौसम बहुत नम रहने की उम्मीद है और मैच के समय नमी 53% से 71% के आसपास होने का अनुमान है। खेल की शुरुआत में तापमान लगभग 30 डिग्री रहेगा जो, गिरकर 27 डिग्री सेल्सियस तक होने की उम्मीद है। पूरे मैच के दौरान 7% से 31% के बीच बादल छाए रहने की उम्मीद है।​​​​ 

संभावित प्लेइंग 11 भारत,,,,,

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी/मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव/युजवेंद्र चहल। 

श्रीलंका : नुवानिडु फर्नांडो, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असलंका, धनंजया डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, दुनिथ वेलालेज, लाहिरू कुमारा, कसुन राजिथा।