Headlines
Loading...
कब और कहां देखें अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्डकप का फाइनल मुकाबला? जानें लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी पूरी डिटेल्स,,,।

कब और कहां देखें अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्डकप का फाइनल मुकाबला? जानें लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी पूरी डिटेल्स,,,।



Published from Blogger Prime Android App

IND-W U19 vs ENG-W U19 Live Streaming::: रविवार को अंडर-19 टी20 महिला वर्ल्डकप 2023 का आखिरी मुकाबला भारत और इंग्लैंड (IND-W vs ENG-W ) के बीच खेला जाएगा। Published from Blogger Prime Android App

जो कि भारतीय समयानुसार शाम 5.15 बजे साउथ अफ्रीका के पोटचेफस्ट्रूम में आयोजित होगा। इससे पहले सेमीफाइनल में दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया जहां भारत ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से मात दी वहीं इंग्लैंड ने दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को 3 रनों से हरा दिया। अब दोनों ही टीमें फाइनल के लिए लड़ेंगी। 

क्रिकेट की सभी खबरों के लिए KeshariNews24.Com के साथ जुड़े रहें। 

वहीं फाइनल मुकाबले में एक बार फिर टीम इंडिया को श्वेता सहरावत और पार्शवी चोपड़ा से उम्मीदें बढ़ गई हैं। हालांकि, इंग्लैंड टीम का कम आंकना गलत होगा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तान ग्रेस स्क्रिवेंस और एलेक्स स्टोनहाउस ने शानदार प्रदर्शन किया। ग्रेस स्क्रिवेंस ने गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया।

भारत का पलड़ा हो सकता है भारी,,,,,,,

वहीं भारत और इंग्लैंड के बीच अबतक खेले गए मुकाबलों में टीम इंडिया का पलड़ा भारी हो सकता है। टीम इंडिया ने इस बार टूर्नामेंट में सिर्फ एक मैच गंवाया है, उसे ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से मात दी थी। साथ ही टीम इंडिया ने श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया,स्कॉटलैंड और दक्षिण अफ्रीका को हराया है। अहम बात ये है कि टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी भी भारत की ही है। श्वेता सहरावत ने 6 मैचों में 192 रन बनाए हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप का फाइनल मैच कब शुरू होगा?

भारत बनाम इंग्लैंड अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप फाइनल रविवार, 29 जनवरी को भारतीय समयानुसार शाम 5.15 बजे से शुरू होगा। जबकि टॉस मुकाबले से 30 मिनट पहले होगा।

भारत और इंग्लैंड अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप का फाइनल मैच कहां खेला जाएगा?

भारत बनाम इंग्लैंड अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप का फाइनल साउथ अफ्रीका के पोटचेफस्ट्रूम के सेनवेस पार्क में खेला जाएगा

IND-W U19 vs ENG-W U19 Live Streaming: लाइव स्ट्रीमिंग,,,,,,,

अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्डकप में भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग फैनकोड ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी।

पिच रिपोर्ट,,,,,,,

यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए मुश्किल नहीं होगी। जिस कारण स्पिनर्स की खेल में अहम भूमिका होगी। इस पिच पर स्कोर लगभग 140 है, इसलिए टॉस की भूमिका अहम हो सकता है।