Headlines
Loading...
अक्षय कुमार की अगली फिल्म में दी जाएगी Sex Eduction, रेड सी फिल्म फेस्टिवल में किया ऐलान,,।

अक्षय कुमार की अगली फिल्म में दी जाएगी Sex Eduction, रेड सी फिल्म फेस्टिवल में किया ऐलान,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी मनोरंजन डेस्क : (ब्यूरो) बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सोशल मुद्दों पर फिल्म बनाने मे काफी एक्टिव रहते हैं। 

Published from Blogger Prime Android App

'टायलेट: एक प्रेम कथा' और 'पैड मैन' के बाद अब वह एक और ऐसे मुद्दे पर फिल्म ले कर आ रहे है जिसके बारे में लोग बात करने से पीछे हटते हैं।

सेक्स एजुकेशन पर आएगी फिल्म,,,,,,, 

इन दिनों अक्षय कुमार ने जद्दाह में चल रहे रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए हैं। इसी फेस्टिवल में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का खुलासा किया, जिसका टॉपिक सुनकर कईयों के रोंगटे खड़े हो गए। अक्षय ने घोषणा करते हुए का कि वो सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। अक्षय ने इस दौरान कहा कि वो इस टॉपिक को बहुत महत्वपूर्ण मानते हैं। 

स्कूलों मे दी जानी चाहिए सेक्स एजुकेशन,,,,,,,

अक्षय कुमार ने फेस्टिवल में फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- 'सेक्स एक महत्वपूर्ण टाॉपिक है हालांकि, ये हर जगह नहीं है। हम स्कूल में हर तरह के सब्जेक्ट पढ़ते हैं और सेक्स एजुकेशन एक ऐसा टॉपिक है जो, मैं चाहत हूं कि दुनिया के सभी स्कूलों में पढ़ाया जाना चाहिए, इस टॉपिक पर अपनी फिल्म के बारे में अक्षय ने कहा कि इसे अभी रिलीज होने में वक्त लगेगा, ये अगले साल अप्रैल-मई तक ही रिलीज हो पाएगी'। अक्षय ने आगे कहा कि- ये मेरी बनाई सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं।

अक्षय ने बताया पैडमैन से कैसा पड़ा असर,,,,,,, 

बता दें कि अक्षय कुमार ने ऐसे मुद्दों पर फिल्मों बनाई है जिनपर आम लोग बात करने से बचते हैं। उन्होंने फिल्म पैडमैन बनाई थी, इसमें उन्होंने मेनस्टुअल हाइजीन की बात की थी। फिल्म पैडमैन के से आए बदलाव को लेकर अक्षय ने बताया कि कैसे इस फिल्म से लोगों की जिंदगी पर असर पड़ा। उन्होंने एक किस्सा सुनाया कि इस फिल्म के बाद उनके एक दोस्त का अपनी बेटी के साथ रिश्ता बदल गया। अब वह इस टॉपिक पर खुलकर बात करते हैं।