Headlines
Loading...
IND vs BAN: टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर रचा इतिहास, तीसरी बार किया ट्रॉफी पर कब्जा,,,।

IND vs BAN: टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर रचा इतिहास, तीसरी बार किया ट्रॉफी पर कब्जा,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी खेल डेस्क : इंडिया वर्सेस बांग्ला::भारतीय टीम ने बांग्लादेश को हराकर ब्लाइंड क्रिकेट का टी20 वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम कर लिया है। 

Published from Blogger Prime Android App

भारतीय टीम ने मैच में 120 रनों से जीत दर्ज की है.टीम इंडिया ने तीसरी बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है. इससे टीम इंडिया ने साल 2012 में और साल 2017 में खिताब जीता था।

टीम इंडिया ने जीता खिताब,,,,,,,

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 277 रन बनाए. जिसके जवाब में बांग्लादेश टीम 3 विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना सकी. टीम इंडिया के प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया। भारतीय टीम के लिए सुनील रमेश और अजय कुमार रेड्डी ने तूफानी शतक लगाए, इनकी वजह से ही टीम इंडिया एक बड़े स्कोर तक पहुंच पाई।

सुनील रमेश ने 136 रन और अजय कुमार ने 50 गेंदों में 100 रन बनाए, सुनील रमेश को उनकी शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया। 

Published from Blogger Prime Android App

बांग्लादेश के बल्लेबाज रहे फ्लॉप,,,,,,, 

278 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी बांग्लादेश टीम भारतीय गेंदबाजों के आगे टिक ही नहीं पाई और 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना सकी और मुकाबला 120 रनों से हार गई। 

बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाज सलमान ने जरूर 77 रनों की पारी खेली, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए, भारत की तरफ से अजय कुमार रेड्डी और ललित मीना ने 1-1 विकेट हासिल किया।

भारत ने तीसरी बार जीता टी20 खिताब,,,,,,,

टीम इंडिया के प्लेयर्स ने तीसरी बार ब्लाइंड टी20 वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया है। फाइनल मुकाबले में भारतीय प्लेयर्स ने कमाल का खेल दिखाया, इससे पहले टीम इंडिया साल 2012 और साल 2017 में बेहतरीन प्रदर्शन कर खिताब जीत चुकी है।