Headlines
Loading...
आज वाराणसी पहुंचेगी भारत जोड़ो यात्रा, कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को किया गया आमंत्रित,,,।

आज वाराणसी पहुंचेगी भारत जोड़ो यात्रा, कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को किया गया आमंत्रित,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी ब्यूरो),।काग्रेस के प्रयागराज प्रांत की भारत जोड़ो यात्रा बुधवार शाम वाराणसी आएगी। 

Published from Blogger Prime Android App

गुरुवार यात्रा की शुरुआत सारनाथ से होगी। पांडेयपुर, चौकाघाट, लहुराबीर, मैदागिन, गोदौलिया मदनपुरा, असि होते हुए रविदास घाट पर समाप्त होगी।यात्रा में राष्ट्रीय, प्रदेश व जिला स्तरीय के नेता, कार्यकर्ता शामिल होंगे।

पार्टी के पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्र ने प्रेसवार्ता कर बताया कि यात्रा गाजीपुर से वाराणसी आएगी। इसका स्वागत रजवाड़ी में होगा। गुरुवार सुबह प्रयागराज प्रांत के अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में यात्रा सारनाथ से शुरू होगी। इसे सफल बनाने की जिम्मेदारी विधानसभा व वार्ड अध्यक्षों को दी गई है।

25 स्थानों पर ढोल नगाड़े के साथ यात्रा का स्वागत होगा। जिले के सभी ब्लॉकों के युवाओं, किसान, व्यापारी, महिलाओं तथा अन्य क्षेत्रों से आने वाले लोग यात्रा में शामिल होंगे। इससे जुड़ने के लिए दिल्ली से लेकर उत्तर प्रदेश के सभी शीर्ष नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

लटके-झटके वाले बयान पर अजय राय की सफाई,,,,,,,

कांग्रेस की प्रादेशिक भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को चंदौली पहुंची। कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष प्रयाग जोन और पूर्व मंत्री अजय राय के नेतृत्व में नगर के शास्त्री पार्क से शुरू हुई यात्रा पीडीडीयू नगर भ्रमण के बाद चंदौली और सैयदराजा में पहुंची। इस बहाने कांग्रेस नेताओं ने अपनी ताकत दिखाई।

Published from Blogger Prime Android App

पत्रकार वार्ता में अजय राय ने कहा कि लोगों के दिल में बैठी सरकार के भय को हटाने और लोगों को जोड़ने के लिए भारत जोड़ा यात्रा की शुरूआत हुई है। पूरे देश में इसका असर दिख रहा है। 

इस दौरान पूर्व मंत्री अजय राय ने स्मृति ईरानी पर दिए गए विवादित लटके-झटके वाले बयान पर भी सफाई दी। कहा कि हमने आम बोल चाल कि भाषा में बताया था कि काम लटका हुआ है और रास्ते टूटे-फुटे हैं। इस पर चलने में झटके लगते हैं।