Headlines
Loading...
रेलवे की लापरवाही से बड़ा हादसा, ट्रेन में बैठे यात्री की गर्दन से आर-पार हुई लोहे की रॉड, मौके पर मौत,,,।

रेलवे की लापरवाही से बड़ा हादसा, ट्रेन में बैठे यात्री की गर्दन से आर-पार हुई लोहे की रॉड, मौके पर मौत,,,।

Published from Blogger Prime Android App

अलीगढ़: जिले के सोमना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर एक बड़ा हादसा हो गया. यहां नीलांचल एक्सप्रेस(12876) न, गाड़ी के सेकंड कोच की सीट पर बैठे एक यात्री की गर्दन में एक लोहे की रॉड आर- पार हो गई।

Published from Blogger Prime Android App

जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रेन में हड़कंप मच गया.सूचना मिलते ही यात्री के शव को अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर उतार लिया गया. आरपीएफ, सीआरपीएफ और रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी करने में जुट गए। 

सुल्तानपुर का रहने वाला है मृतक,,,,,,, 

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर रेलवे की ओर से निर्माण कार्य हो रहा था. इसी दौरान लोहे की सरिया चलती ट्रेन के कोच के शीशे को तोड़ते हुए विंडो सीट पर बैठे युवक की गर्दन में जा घुसी. यात्री की पहचान सुल्तानपुर के हरिकेश दुबे पुत्र संतराम निवासी गोपीनाथपुर के रूप में हुई है. फिलहाल घटनास्थल पर आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

आरपीएफ सीओ केपी सिंह ने दिया बयान,,,,,,,

आरपीएफ सीओ केपी सिंह का कहना है कि आज अलीगढ़ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर नीलांचल एक्सप्रेस करीब 9:30 बजे आई थी. सूचना मिली अगले जनरल कोच में किसी यात्री को चोट लग गई है।

इस सूचना पर आरपीएफ और जीआरपी के साथ सारे रेलवे के कर्मचारी वहां पहुंचे और देखा गया कि इंजन के बाद जो सेकंड कोच था, उसके सीट नंबर 15 पर एक यात्री के बाई तरफ से एक रॉड घुसकर दाहिने साइड से निकल गई. जिससे उसकी ऑन स्पॉट डेथ हो गई थी। 

मौके पर जीआरपी के द्वारा शव को उतरा गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।