Headlines
Loading...
'एक चट्टान, सौ शैतान'... 'भोला' के मोशन पोस्टर ने मचाया गदर, इस दिन रिलीज हो रही फिल्म,,,।

'एक चट्टान, सौ शैतान'... 'भोला' के मोशन पोस्टर ने मचाया गदर, इस दिन रिलीज हो रही फिल्म,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी मनोरंजन डेस्क : 'दृश्यम 2' से लोगों का एंटरटेनमेंट करने के बाद अजय देवगन अपकमिंग फिल्म 'भोला' को लेकर हाजिर हैं। 

Published from Blogger Prime Android App

फिल्म का टीजर 22 नवंबर को जारी किया गया था।हाथ में श्रीमद भगवत गीता और माथे पर भस्म लगाते दिखे अजय देवगन का यह लुक फैंस के लिए एक सरप्राइज एलिमेंट की तरह आया। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उनकी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फैंस का यह इंतजार कुछ ही महीनों में खत्म होने वाला है। अजय देवगन ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

वन मैन आर्मी की कहानी 'भोला'

'भोला' सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय देवगन एक्शन करते नजर आएंगे। इस मूवी के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अजय देवगन ही हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था। अब फिल्म के कुछ और मोशन पोस्टर सामने आए हैं, जिसमें अजय देवगन का अलग लुक देखने को मिल रहा है। यह मूवी अजय देवगन के करियर की अब तक की सबसे एडवेंचरस मूवी मानी जा रही है।

Published from Blogger Prime Android AppPublished from Blogger Prime Android App 

इसे वन मैन आर्मी की कहानी के रूप में दिखाया गया है, जो अलग-अलग रूपों में, इंसानों से लड़ता है। इस फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन के साथ तब्बू की केमेस्ट्री ऑडियंस को देखने को मिलेगी। दोनों की यह साथ में 9वीं फिल्म होगी।

अजय देवगन और तब्बू स्टारर यह फिल्म 30 मार्च, 2023 को रिलीज हो रही है। फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन दिया- 

      'एक चट्टान, सौ शैतान। 

इस कलयुग में आ रहा है भोला 30 मार्च 2023।' 

बता दें कि फिल्म के अधिकतर पार्ट की शूटिंग बाबा भोले नाथ की नगरी वाराणसी में हुई है। काशी के सेट से अजय देवगन और टीम की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं।

मोशन पोस्टर पर फैंस का रिएक्शन,,,,,,,

अजय देवगन ने 'भोला' के कई मोशन मोस्टर शेयर किए हैं, यह फिल्म 3डी में रिलीज कीजाएगी। इस मोशन पोस्टर के जारी होते ही कमेंट सेक्शन में फैंस ने एक से बढ़कर एक कमेंट करना शुरू कर दिए। 

Published from Blogger Prime Android App

यूजर्स को अजय देवगन का लुक बहुत पसंद आ रहा है। फैंस ने जय भोलेनाथ कह कर अजय देवगन को फिल्म के लिए बधाई दी है।