Headlines
Loading...
प्रेमी के साथ होटल में थी पत्नी, बीच सड़क पर पति ने दोनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,,,।

प्रेमी के साथ होटल में थी पत्नी, बीच सड़क पर पति ने दोनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसीडेस्क:प्रदेश(ब्यूरो),महराजगंज में जिला मुख्यालय स्थित होटल से पति ने पत्नी को प्रेमी ग्राम प्रधान के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा। 

Published from Blogger Prime Android App

पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी और प्रेमी मुखिया की धुनाई कर दी.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मुखिया की धुनाई होता देख मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई. पति ने दोनों को पकड़ कर बगल के चौकी में ले गया. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

पति ने क्या कहा,,,,,,,

पति का कहना है कि मेरे ही खिलाफ मुकदमा करके यह मेरे ही घर मे रहती है. इसका यह पहला कांड नहीं है. यह हर दूसरे दिन इसके साथ गायब हो जाती थी और पांच से सात घण्टे बाद वापस घर आती है. आज मैं अपने दोस्त को इसके पीछे लगा रखा था. दोस्त ने कहा कि ये होटल में गई है. मैं पहुंचा तो बाहर ढाई घण्टे इसका इंतजार किया. आये दिन इसकी यही हरकत है. मैं जब भी इसके पास जाता हूं तो मरने की धमकी देती है. कहती है कि ज्यादा बोले तो तुमको फर्जी केस में फंसा दूंगी।

इधर पत्नी ने क्या कहा,,,,,,,

वहीं इस पूरे मामले में पत्नी ने कहा कि पति मुझे घर से अपने साथ ही लेकर आये हैं. ये अक्सर मुंबई दिल्ली रहते हैं. और कहे कि चलो आज मुकदमा समाप्त कर लेते हैं. तब तक होटल के पास प्रधान जी दिख गए. तब इन्होंने कहा कि जाओ प्रधान से पूछो की मुकदमा समाप्त कैसे होगा. जैसे ही मैं प्रधान के पास गई इन्होंने (पति)मुझे पकड़ लिया और बिना कारण पीटने लगे।

और प्रेमी मुखिया ने क्या कहा,,,,,

मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा गया है. इन दोनों में मुकदमा चलता है. उसको उसका पति ही बुला कर लाया था. ये लोग झूठे में पहले भी इल्जाम लगा चुके हैं. बुला के हाथा पाई करने लगे जो आरोप पति लगा रहा है वो सब गलत है. वो हमारी प्रेमिका नहीं है. मैं अपने गांव पर था. लोग कह रहे थे कि मैं उसके घर गया हूं. मेरे ऊपर इतना तक आरोप लग चुका है पति के सारे आरोप मुझ पर निराधार है।

फिर होटल संचालक ने क्या कहा

इन लोगों के नाम से कमरा बुक था. तीन घण्टे ये लोग रहे. हमारा व्यवसाय है. तय नियम व शर्तों के मुताबिक हम उसको करते हैं. जो कोई हमारी शर्तों को पूरा करते हुए रूम मांगेगा उसको किराए पर कमरा दिया जाता है.

इस पूरे घटना क्रम में इंस्पेक्टर रवि रॉय ने कहा कि पति ने शिकायत दी है कि प्रधान ने नौकरी का झांसा देकर मेरी पत्नी के साथ बलात्कार किया. जबकि पत्नी इन सारे आरोपों को सिरे से नकार दिया. फिलहाल इस पूरे मामले में जांच की जा रही है। तभी सामने आएगा कि क्या गलत है क्या सही है?।