Headlines
Loading...
राजश्री प्रोडक्शन के इस पोस्ट पर नहीं दिखा अमिताभ बच्चन का साइन, फैंस ने उठाये सवाल,,,?

राजश्री प्रोडक्शन के इस पोस्ट पर नहीं दिखा अमिताभ बच्चन का साइन, फैंस ने उठाये सवाल,,,?


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : निर्देशक सूरज बड़जात्या की हालिया रिलीज फिल्म 'ऊंचाई' को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में एक नोट जारी किया है।

Published from Blogger Prime Android App

इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि फिल्म फिलहाल किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी.इस नोट पर सभी लीड कलाकारों और क्रू मेंबर्स के सदस्यों के हस्ताक्षर थे, लेकिन प्रशंसकों ने तुरंत नोटिस किया कि अमिताभ बच्चन का इसमें साइन नहीं है. इसे लेकर फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन का साइन क्यों नहीं है?

एक यूजर ने लिखा, ''इसमें अमिताभ बच्चन का साइन क्यों नहीं है.'' एक और यूजर ने लिखा, इसमें अमिताभ बच्चन सर कहां है. फिर एक और यूजर ने लिखा, अमिताभ बच्चन सर का कहा है ऑटोग्राफ? 

बता दें कि इस फिल्म में अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता, सारिका, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा सहित फिल्म के सभी कलाकारों ने नोट पर हस्ताक्षर किए हैं. इसके अलावा क्रू मेंबर्स भी इसका हिस्सा है।

राजश्री प्रोडक्शन ने नोट में लिखी थी ये बात,,,,,,,

Published from Blogger Prime Android App

राजश्री प्रोडक्शन द्वारा जारी किये गये नोट में लिखा है, "हम, राजश्री फ़िल्म "ऊंचाई" के कलाकार और टीम की ओर से, हमारी फिल्म को दी दिए गए अटूट प्यार के लिए हर एक को धन्यवाद देना चाहते हैं. हर दर्शक और उनके परिवारवालों और उनके प्रियजनों को जो साथ में थिएटर गए और "ऊंचाई" को एक विशेष फ़िल्म बनने में अपना योगदान दिया. जैसा कि "ऊंचाई" अपने चौथे सप्ताह में सिनेमाघरों में सफलता से चल रही है, इसके लिए हम गौरान्वित और विनम्र हैं. यह हमारे दिल की इच्छा है कि "ऊँचाई" सिनेमाघरों में दर्शकों के प्यार के साथ काफी मजबूती से खड़ी रहे इसीलिए फिलहाल के लिए ऊंचाई अभी ऑनलाइन रिलीज नहीं होगी.''। 

पायरेटेड वर्जन को डाउनलोड करके न देखें,,,,,,,

Published from Blogger Prime Android App

इसमें आगे कहा गया था कि,'' इस बात पर भी जोर दिया कि फिल्म के पायरेटेड वर्जन को डाउनलोड करके न देखें, जो फ़िल्म की भव्यता को खत्म कर देगी. इसीलिए आज ही सिनेमाघरों का रुख करें, अपने परिवार और दोस्तों के साथ जाकर फ़िल्म देखने का भरपूर आनंद उठाये और इसी तरह हमे प्रभावित करते रहे ताकि राजश्री ऐसे शानदार फिल्में दर्शको तक दशकों तक पहुंचाते रहे."।