Headlines
Loading...
Team India: न्यूजीलैंड के खिलाफ ये ओपनिंग जोड़ी करेगी भारतीय पारी की शुरुआत, रोहित-राहुल बाहर।

Team India: न्यूजीलैंड के खिलाफ ये ओपनिंग जोड़ी करेगी भारतीय पारी की शुरुआत, रोहित-राहुल बाहर।


Published from Blogger Prime Android App


एजेंसी डेस्क : नई दिल्ली: : ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की सलामी जोड़ी ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान केएल राहुल फ्लॉप नजर आए।अब भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे दौरा करना है जिसके लिए इन सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। टीम इंडिया की पारी शुरुआत करने की जिम्मेदारी दो खतरनाक बल्लेबाजों को दिया गया है।

शुभमन गिल करेंगे पारी की शुरुआत,,,,,

न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। उनकी जगह पारी की शुरुआत करने युवा शुभमन गिल उतरेंगे। चयनकर्ताओं ने उनपर भरोसा जताते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में शामिल किया है। बता दें कि शुभमन काफी क्लासिक बैटिंग करते हैं और बड़ी पारियां खेलने के लिए पहचाने जाते हैं। आईपीएल में ये गुजरात टाइटंस के तरफ से खेलते हैं और टीम को कई मैच जिताया है। इंटरनेशनल में गिल ने कुल 11 पारियां खेली है और इस दौरान इनके बल्ले से कुल 579 रन निकले हैं और वनडे में ये 12 पारियों में कुल 579 रन बनाए है। जिसमें एक शतक भी शामिल है।

ईशान किशन होंगे दूसरे बल्लेबाज,,,,,

वहीं दूसरे खिलाड़ी के रूप में टीम में ईशान किशन की वापसी हुई है। वो न्यूजीलैंड के खिलाफ शुभमन के साथ पारी की शुरुआत करेंगे। जब किशन अपने रंग में होते हैं तो वो किसी भी गेंदबाजी यूनिट की धज्जियां उड़ा सकते हैं। ईशान किशन ने कुल 9 वनडे इंटरनेशनल मैच में 267 रन और 19 टी-20 इंटरनेशनल मैच में 545 रन बनाए हैं।

प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के बड़े दावेदार सूर्या,,,,,

अंग्रेजी कप्तान जोस बटलर के नजर में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनने के बड़े दावेदार हैं। बटलर ने सूर्यकुमार को वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बताया है।