Headlines
Loading...
गाजीपुर : जल निगम ने पाइपलाइन बिछाकर छोड़ रखे थे गड्ढे, गाजीपुर DM ने सड़क न ठीक करने पर दी FIR की चेतावनी

गाजीपुर : जल निगम ने पाइपलाइन बिछाकर छोड़ रखे थे गड्ढे, गाजीपुर DM ने सड़क न ठीक करने पर दी FIR की चेतावनी


Published from Blogger Prime Android App


एजेंसी डेस्क : सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त (Pothole Free Roads) करने का निर्देश दिया है. उन्होंने संबंधित विभागों को 15 नवंबर तक प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने को कहा है. इसी क्रम में शनिवार को गाजीपुर (Ghazipur) की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने सीडीओ सहित अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर शहरी और ग्रामीण सड़कों का निरीक्षण किया. यहां जल निगम द्वारा पाइप लाइन डालने के लिए सड़कों को खोदा गया था और उसके बाद सड़कों को ठीक नहीं किया गया है जिसे देखते हुए जिलाधिकारी ने जलनिगम के अधिकारियों को फटकार लगाई और सड़क ठीक करने के निर्देश दिए हैं. उनसे कहा गया है कि अगर समय रहते काम पूरा नहीं किया गया तो एफआईआर दर्ज की जाएगी.

इन मार्गों का किया गया निरीक्षण,,,,,

जिले में सड़कों को लेकर आए दिन शिकायतें सामने आ रही हैं. सड़कों पर बन गए गड्ढों के कारण आवागमन बाधित हो रहा है और गड्ढे दुर्घटना की वजह भी बन रहे हैं. उधर, जिलाधिकारी ने चोचकपुर मार्ग, महादेवा मंदिर से एसपी बंगला मार्ग, एनएच-29 से एसपी कार्यालय मार्ग, सिचाई विभाग चौराहा से शिव मंदिर तक सम्पर्क मार्ग, सिचाई विभाग चौराहा से बड़ी बाग चुंगी मार्लंग और लंका अंधऊ बाईपास मार्ग से बिंदु होटल होते हुए मिरनापुर तक सड़कों का निरीक्षण किया. 

जल निगम द्वारा बरती गई है लापरवाही - डीएम,,,,,

गाजीपुर के जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने पत्रकारों को बताया, 'शहर की सड़कों की हालत काफी खराब है इसलिए मैंने अपने स्तर पर सड़कों का निरीक्षण किया है और जो काम जल निगम द्वारा कराया गया है उसमें लापरवाही बरती गई है. उनको चेतावनी दी गई है कि तत्काल सड़क को दुरुस्त करें नहीं तो विधिक कार्रवाई के लिए तैयार रहें. हम चाहते हैं कि काम मानक के अनुरूप हो, और अन्य विभागों को भी निर्देश दिए गए हैं.'