Headlines
Loading...
चंडीगढ़ से नर्स के हत्यारोपित की तलाश में मोबाइल लोकेशन पर पटना आई पुलिस,होटल में,,,।

चंडीगढ़ से नर्स के हत्यारोपित की तलाश में मोबाइल लोकेशन पर पटना आई पुलिस,होटल में,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (ब्यूरो,पटना) : मोहाली में एक नर्स की हत्या के आरोपित की तलाश में चंडीगढ़ पुलिस सोमवार को पटना पहुंची। चंडीगढ़ पुलिस की तीन सदस्यीय टीम ने कोतवाली थाने से सहयोग का आग्रह किया।

Published from Blogger Prime Android App

मोबाइल लोकेशन के आधार पर चंडीगढ़ पुलिस ने कुछ इलाकों की सूची तैयार की थी। इसके बाद स्थानीय पुलिस के साथ संभावित ठिकानों पर छापेमारी की। कोतवाली थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि चंडीगढ़ पुलिस को पूरा सहयोग दिया जा रहा है। 

मोहाली में बेंच पर एक नर्स का शव मिला था,,,,,

बताया जाता है कि 13 नवंबर को चंडीगढ़ पुलिस ने मोहाली के सोहाना इलाके में बेंच पर एक नर्स का शव बरामद किया था। छानबीन के बाद मालूम हुआ कि वह सेक्टर 20 के एक अस्पताल में कार्यरत थी और मोहाली के एक मोहल्ले में पीजी में रहती थी। वह पंजाब के अबोहर की रहने वाली थी। वहां की पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरों के फुटेज खंगाले तो एक युवक शव को स्कूटर से लाता दिखा, उसने नर्स का शव बेंच पर रखा और भाग निकला। 

आरोपित शहर बदलने के लिए ट्रेन से सफर कर रहा,,,,,

स्कूटर के रजिस्ट्रेशन नंबर से पुलिस ने उसके मालिक से संपर्क किया तो पता चला कि उसकी गाड़ी कोई और लेकर गया था। इसके बाद उस युवक की तस्वीर का मिलान सीसीटीवी फुटेज में दिखे संदिग्ध से कराया गया। दोनों का हुलिया मिल रहा था। 

तब पुलिस ने उसकी मोबाइल फोन की लोकेशन ली, जो दिल्ली में मिली। पुलिस वहां पहुंची, तब तक वह वाराणसी निकल चुका था। वाराणसी के बाद उसकी लोकेशन गोरखपुर, फिर पटना जंक्शन के समीप एक होटल की मिली। 

ऐसा माना जा रहा हैकिआरोपित शहर बदलने के लिए ट्रेन से सफर कर रहा है।लोकेशन के आधार पर कोतवाली पुलिस ने होटलों की तलाशी शुरू कर दी है।