Headlines
Loading...
फ़ाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद मोहम्मद शमी ने तोड़ा शोएब अख्तर का घमंड, कहा- 'ये तुम्हारे कर्मों का फल है.'।

फ़ाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद मोहम्मद शमी ने तोड़ा शोएब अख्तर का घमंड, कहा- 'ये तुम्हारे कर्मों का फल है.'।


Published from Blogger Prime Android App


एजेंसी डेस्क : T20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक इमोजी शेयर की. अख्तर इस इमोजी के माध्यम से पाकिस्तान की हार पर दुःख जाता रहे थे.इसी बीच, भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर के सोशल मीडिया पोस्ट पर ऐसा कमेंट किया, जिसकी चारों ओर जोर-शोर से चर्चा हो रही है.

Shoaib Akhtar के ट्वीट पर मोहम्मद शमी ने कसा तंज,,,,,

Published from Blogger Prime Android App

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ फ़ाइनल मुकाबले में 5 विकेट से हार के बाद पाकिस्तानी खेमे में मातम पसरा हुआ है. पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी निराश हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. पाकिस्तानी टीम के हारते ही शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर दिल टूटने की इमोजी शेयर की है.


उनकी इस इमोजी पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने रिप्लाई देते हुए लिखा, 'सॉरी भाई इसे कर्म कहते हैं.' शमी का ये ट्वीट वायरल हो रहा है, इस पर क्रिकेट फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

भारत में वर्ल्ड कप जीतने की जताई उम्मीद,,,,,

बताते चलें कि शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा. 'पाकिस्तानी टीम टी20 वर्ल्ड कप हार गई है, लेकिन पाकिस्तान ने बढिया काम किया है. आप कहीं भी नहीं थे, लेकिन फाइनल में पाकिस्तान ने अच्छी फाइट दी. पाकिस्तानी गेंदबाजों ने पूरे टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन काम किया है.

उन्होंने आगे कहा, शाहीन शाह अफरीदी का चोटिल होने टर्निंग प्वाइंट रहा, लेकिन कोई बात नहीं. हमें यहां से सिर नहीं गिराने हैं, जैसे बेन स्टोक्स ने साल 2016 में 4 छक्के खा लिए थे, लेकिन अब उनके प्रदर्शन को सहारा जा रहा है. तकलीफ बहुत हो रही है निराश हूं मै, लेकिन इंशा अल्लाह इंडिया में वर्ल्ड कप उठाएंगे.'